Tuesday, May 7, 2024

हाईवे पर भीषण हादसे में कार सवार महिला-पुरुष की मौत, डेढ़ दर्जन घायल, वाहन से टकराई कार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर हुए भीषण हादसे में कार सवार महिला पुरुष की मौत होने के साथ ही डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। सीएचसी के चिकित्सकों ने गंभीर घायलों को हायर सेंटर रैफर कर दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जानकारी के अनुसार शुक्रवार शनिवार की दरम्यानी रात लगभग दो बजे हाइवे बाईपास स्थित भंगेला कट के पास दिल्ली से देहरादून की और जा रही स्विफ्ट डिजायर कार सड़क पर रुके खड़े अज्ञात वाहन के पीछे जा भिड़ी। बताया गया हादसे को देखकर दिल्ली से देहरादून जा रहे दो प्रेस मैजिक वाहन और एक मारुति वैन के चालकों ने अपने वाहनों को क्षतिग्रस्त स्विफ्ट डिजायर कार से कुछ दूरी पर रोक लिए। मैजिक और मारुति वैन सवार कुछ लोग सड़क पर खड़े होकर हादसा देखने लगे।

 

इसी दौरान मेरठ की और से आए कंटेनर के चालक दोनों प्रेस मैजिक वाहन और मारुति वैन के अलावा सड़क पर खड़े लोगों को रौंद दिया। कंटेनर द्वारा टक्कर मारे जाने से मौके पर चीख पुकार मच गई। वाहन चालकों के हादसे की सूचना भंगेला चौकी पर देते ही सीओ जयंत सिंह नगर, कोतवाल उमेश रोरिया, भंगेला चौकी इंचार्ज तपन जयंत ने मौके पर पहुंच गए। पुलिसकर्मियों ने क्षतिग्रस्त टाटा मैजिक और मारुति वैन में फंसे लोगों को निकालकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

 

 

बताया गया हादसे में स्विफ्ट कार सवार दिल्ली निवासी सुनील और श्वेता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि प्रेस वाहन टाटा मैजिक और मारुति वैन सवार प्रयाग व भरत भूषण पुत्र मुकेश कुमार, नताशा पुत्री मुकेश कुमार, अनिल पुत्र वेदप्रकाश, नवीन पुत्र अनिल, दीपक पुत्र शिवचरण, दीपक यादव, आकाशदीप पुत्र सतपाल सिंह निवासी दिल्ली, बांकेलाल पुत्र फकीरे लाल निवासी जोगीपुर थाना तिल्हा फैजानपुर बिहार, रोहित पुत्र राजू प्रसाद, नरेश पुत्र शिबू निवासी पटना बिहार, प्रियांश पुत्र प्रदीप कुमार, विकास पुत्र श्रीकांत, शाहरुख पुत्र मोमीन निवासी जगत गंज थाना चैतगंज बनारस, उत्सव, बिलाल पुत्र यासीन निवासी सहारनपुर घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां से गंभीर घायलों को हायर सैंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

हादसे के बाद हाईवे पर देर तक अफरा तफरी का माहौल रहा। जिसके चलते वाहनों की सड़क पर लंबी कतार लगी रही। पुलिस ने जाम खुलवाकर यातायात सुचारू कराया। बताया मृतक सुनील और श्वेता किसी प्राइवेट कंपनी में जॉब करते थे। कोतवाल उमेश रोरिया ने बताया कि घटना को तहरीर आने पर आगे विधिक कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय