Tuesday, May 21, 2024

इंस्टाग्राम पर फेक आईडी बनाकर महिलाओं को पाकिस्तानी नंबर से भेजता था अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा| थाना फेस-2 नोएडा पुलिस ने महिलाओं को पाकिस्तानी नंबर से ब्लैकमेल कर उगाही करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना फेस-2 में वांछित अभियुक्त जितेन्द्र कुमार पुत्र बिजेन्द्र कुमार निवासी मोहल्ला जीतपुर, थाना मुरादनगर, जिला गाजियाबाद को भंगेल की तरफ जाने वाले रास्ते पर हिन्डल पुल के पास से गिरफ्तार किया गया है।

बीते 3 मार्च को एक पीड़िता ने थाना फेस-2 पर सूचना दी थी कि अभियुक्त जितेन्द्र कुमार पुत्र बिजेन्द्र कुमार निवासी मुरादनगर, गाजियाबाद  वादिया की फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर तथा व्हाटसएप के माध्यम से आवेदिका एवं उसकी दो बड़ी बहनों को अश्लील एवं अभद्र मैसेज भेजकर तथा फोन पर फोटों वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग कर रहा है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जांच में पुलिस ने पाया कि अभियुक्त अश्लील एंव अभद्र मेसेज भेजकर तथा फोन पर फोटो वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग करता था और जो पीड़िता व उसके परिजनों को व्हाट्सएप मैसेज व कॉल करके बार-बार परेशान करता था। जिसके बाद पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पाकिस्तानी नंबर से कॉल करके महिला को परेशान कर रहा था। इसने पाकिस्तानी नंबर से वीडियो कॉलिंग करके बातचीत शुरू की और अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। महिला की शिकायत के बाद आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर उसकी दो बड़ी बहनों को भेज दिया और पैसे की मांग करने लगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय