Saturday, May 18, 2024

दिल्ली में कार शोरूम मालिक से 20 लाख की रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली में एक सेकेंड-हैंड कार शोरूम मालिक से 20 लाख रुपये की मांग करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अधिकारियों ने बताया, “रानी बाग निवासी करण ढींगरा (30) के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी को कार डीलरों को मिले जबरन वसूली कॉल के बारे में पता था। उसने स्थिति का फायदा उठाने का प्रयास किया।”

 

आरोपी की गिरफ्तारी 8 मई को एक शिकायत के बाद हुई। शोरूम मालिक को एक उबर/पोर्टर ड्राइवर के माध्यम से राजौरी गार्डन में उनके शोरूम में एक जबरन वसूली पत्र मिला, जिसमें 20 लाख रुपये की मांग की गई थी। पत्र में भुगतान न करने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी।

 

पश्चिम दिल्ली के डीसीपी विचित्र वीर ने कहा, “शिकायतकर्ता को 7 मई को भी दो फोन कॉल आए। फोन करने वाले ने शिकायतकर्ता को अपनी जान और सामान की देखभाल करने की चेतावनी दी।”

 

जांच के दौरान उबर/पोर्टर ड्राइवर की निशानदेही पर, उस स्थान की पहचान की गई, जहां से उसे जबरन वसूली का पत्र मिला था। साथ ही आसपास के 50 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई।

 

डीसीपी ने कहा, “सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल रिकॉर्ड के आधार पर, आरोपी करण ढींगरा को रानी बाग इलाके से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ करने पर ढींगरा ने खुलासा किया कि उसने स्थिति का फायदा उठाकर शिकायतकर्ता से पैसे ऐंठने की योजना बनाई।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय