Sunday, May 26, 2024

अखिलेश पर तेजस्वी सूर्या का बड़ा हमला, बोले- दिल्ली नहीं जा पाएंगे वाइफ हसबैंड,यहीं लखनऊ में रहेंगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला और कहा कि पूरी पार्टी मिलकर वाइफ हसबैंड को दिल्ली पहुंचाने में जुटी है। लेकिन जनता ने तय किया है कि वो दिल्ली नहीं जा पाएंगे, यहीं लखनऊ में रहेंगे।

तेजस्वी सूर्या शुक्रवार को लखनऊ में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सपा कांग्रेस दोनो को कटघरे में खड़ा किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हसबैंड एंड वाइफ को जिताने में लगी है, वो चाहते हैं कि वह दिल्ली चले जाएं पर हसबैंड एंड वाइफ लखनऊ में ही रहेंगे। चाहे कन्नौज, मैनपुरी रायबरेली और अमेठी सभी जगह से भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित है।

उन्होंने कहा कि दक्षिण भारत मध्य भारत हो, तमिल भाषी या तेलुगू प्रदेश हो, सभी जगह भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी। तेलंगाना और कर्नाटक कांग्रेस पार्टी चुनावी मैदान छोड़कर भाग चुकी है। कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी नाम मात्र के लिए खड़े हैं।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि भागने की शुरुआत सीधे राहुल गांधी से हुई। वह स्मृति ईरानी का सामना करने की क्षमता नहीं रखते थे, इसलिए वह अमेठी से भाग चुके हैं और मजबूरी में रायबरेली में कांटेस्ट कर रहे हैं। कुछ राजनीतिक परिवार पारिवारिक सीट को बचाने के लिए अपनी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को संरक्षित करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। चाहे राहुल गांधी हों या अखिलेश यादव, यह अपनी फैमिली सीट को बचाने में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा, कांग्रेस के जमाने में जितना रिक्रूटमेंट किया है, उससे ज्यादा रोजगार भाजपा ने हर क्षेत्र में किया है। यह सब होने के बावजूद भी प्रियंका वाड्रा ने भ्रम फैलाने के लिए आरोप लगाया है। मुझे लगता है कांग्रेस के राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अपने राजनीतिक करियर की बेरोजगारी को देश की बेरोजगारी बता रहे हैं।

भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने 65 साल देश में राज किया। पेपर लीक पर कानून क्यों नहीं बनाया, पर हमारी सरकार इसपर कानून लेकर आई क्योंकि ये पार्टियां युवराजों के भविष्य को सुरक्षित करने में लगी हुई हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अग्निवीर की स्कीम की जानकारी नहीं है, ना ही समझ है। लाखों की संख्या में युवा अग्निवीर में भर्ती हो रहे हैं। अग्निवीर का पैकेज अगर आप पूरा देखें तो वह बेहतर है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय