Thursday, September 19, 2024

कंगना रनौत बन गई हैं भाजपा की टूल किट -ज्ञानी हरप्रीत सिंह

अमृतसर। फिल्म अभिनेत्री व मंडी लोकसभा से भाजपा सांसद कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ छह सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन, फिल्म के रिलीज होने पहले ही विवादों में है। फिल्म का लगातार विरोध किया जा रहा है। तख्त दमदमा साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने कहा है कि कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ के माध्यम से सिखों को नीचा दिखाने और अपमानित करने के प्रयास किए जा रहे है। इमरजेंसी फिल्म भी उसी कड़ी का हिस्सा है। इस फिल्म पर पाबंदी लगाई जानी चाहिए और अगर इस फिल्म के रिलीज होने पर माहौल खराब हुआ, तो सरकार के साथ फिल्म अभिनेत्री और निर्माता-निर्देशक जिम्मेदार होंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने कंगना पर तंज कसते हुए कहा कि वह हिमाचल और पंजाब के लोगों में नफरत फ़ैलाने के लिए भाजपा की टूल किट के तहत काम कर रही हैं। वहीं, हाल ही में पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान के द्वारा कंगना पर रेप के बयान पर उन्होंने कहा है कि की वह ऐसे किसी भी बयान से सहमत नहीं हैं। मालूम हो कि सिमरनजीत सिंह ने गुरुवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान कंगना पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत को रेप का बहुत तजुर्बा है। कंगना लोगों को समझाएं कि रेप कैसे होता है।

 

 

आप उनसे पूछ सकते हैं कि रेप कैसे होता है, क्योंकि उन्हें तो अनुभव है। इस बयान के बाद जब मीडिया ने उनसे पूछा कि कैसे तजुर्बा है, तो उन्होंने कहा है कि तजुर्बा जैसे होता है, वैसे ही है। जैसे कि आप साइकिल चलाते हैं, तो आपको तर्जुबा होता है। ऐसे ही उन्हें रेप का तजुर्बा है। सिमरनजीत सिंह के इस बयान पर कंगना ने कहा कि, अब मुझे रेप की धमकियां भी मिल रही हैं। बता दें कि कंगना के किसान आंदोलन पर दिए बयान को लेकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने भी उन्हें चेताया था। इसके साथ ही भाजपा ने एक प्रेस रिलीज जारी कर उनके बयान से अपने को अलग कर ल‍िया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय