Sunday, May 19, 2024

गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी ने किया मतदान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव के दौरान गुरुवार को पहले चरण का मतदान सुबह सात बजे शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में वार्ड नम्बर 78, पुराना गोरखपुर स्थित नगर क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय गोरखनाथ कन्या निकट झूलेलाल मंदिर के बूथ संख्या 797 पर मतदान किया।

इस अवसर पर मीडिया से मुखातिब मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि आज 37 जिलों में मतदान हो रहा है। ईश्वर की कृपा देखिए इतना सुहावना मौसम है। प्रदेश की जनता नगरीय क्षेत्रों में बेहतर सरकार चुने, इसके लिए मै इसे ईश्वर की विशेष कृपा मानता हूं। प्रदेश में राज्य निर्वाचन आयोग ने चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने की सभी प्रकार की व्यवस्थाएं की हैं। प्रदेश की जनता से मेरी अपील है कि वह बढ़चढ़कर मतदान करें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मतदान करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विभिन्न जिलों में चुनावी सभाएं होंगी। गोरखपुर से वह सिद्धार्थनगर जाएंगे। पूर्वाह्न 11:00 बजे वह सभा करेंगे। 12:20 बजे मुख्यमंत्री योगी की बस्ती के जीआईसी ग्राउंड में जनसभा होगी। लगभग दो बजे उनकी सुलतानपुर में सर्कस ग्राउंड में सभा होनी है। 2:50 बजे वह सुलतानपुर से रवाना हो जाएंगे। 3:20 बजे उनकी अयोध्या में जनसभा होगी और 4:45 बजे तक उनके लखनऊ आने का कार्यक्रम है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय