Tuesday, September 17, 2024

बोकारो स्टील सिटी में शख्स को गोलियों से भूना, विरोध में सड़कों पर उतरे लोग

बोकारो। बोकारो स्टील सिटी में गुरुवार की सुबह अपराधियों ने शंकर रवानी नामक एक शख्स को गोलियों से भून डाला। वारदात के बाद गुस्साए लोग सड़कों पर उतर आए हैं और शहर के बिरसा चौक को जाम कर दिया है। लोग शहर में लॉ एंड ऑर्डर की खराब स्थिति के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। वारदात शहर के हरला थाना क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर 9 हटिया मोड़ पर भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला कार्यालय के पास हुई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बताया गया कि शंकर रवानी अपनी एसयूवी की साफ-सफाई कर रहा था, उसी वक्त एक कार और एक बाइक पर सवार होकर पांच लोग पहुंचे और उन्होंने कई राउंड फायरिंग की। शंकर रवानी जमीन पर गिर पड़ा तो एक अपराधी ने उसके सिर पर रिवाल्वर सटाकर गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से भाग निकले। थोड़ी देर बाद पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से शंकर रवानी को हॉस्पिटल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शंकर रवानी पर कई आपराधिक मामले दर्ज थे। वह मर्डर के एक केस का भी अभियुक्त था।

 

 

वह बोकारो स्टील कारखाने में कोयला ढुलाई सहित कई अन्य धंधों से जुड़ा था। वारदात आपराधिक गिरोहों की आपसी रंजिश या फिर व्यावसायिक विवाद का नतीजा हो सकती है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। शंकर रवानी पर आठ माह पहले भी गोली चली थी। उस वक्त उसकी कमर में गोली लगी थी और वह बच गया था। हालांकि इस बात का खुलासा अब तक नहीं हुआ है कि उसपर गोली किसने चलाई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय