Sunday, May 12, 2024

दिल्ली में मामूली कहासुनी में युवक को मारा चाकू, हालत गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

दिल्ली। बाहरी उत्तरी जिले के स्वरूप नगर इलाके में 18 वर्षीय हरप्रीत नामक एक युवक पर कुछ लड़कों ने मामूली कहासुनी के दौरान चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हरप्रीत स्वरूप नगर में गड्ढा कॉलोनी का रहने वाला है। हमलावर हरप्रीत के शरीर में ही चाकू फंसा हुआ छोड़कर भाग गए। घटना बीती देर रात की है।

हरप्रीत के परिजनों का आरोप है कि हरप्रीत का पहले भी मामूली विवाद हुआ था, इसलिए उन्हीं लड़कों ने इस वारदात को भी अंजाम दिया है। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और घायल हालत में हरप्रीत को बाबू जगजीवन राम अस्पताल लाया गया, जहां से हालत बिगड़ता देख उसे डॉक्टरों ने एलएनजेपी अस्पताल में रेफर कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि हरप्रीत को तत्काल ऑपरेशन की जरूरत है, जिससे सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए और जल्द से जल्द शरीर से चाकू निकाला जाए। उसके शरीर से लगातार खून बह रहा है, जो जानलेवा भी हो सकता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फिलहाल पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई है, जहां पुलिस लगातार पूरे मामले की छानबीन कर रही है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही इन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय