Saturday, May 4, 2024

नलकूपों से चोरी करने वाले 3 चोर सामान सहित गिरफ्तार, चोरी की कई घटनाओं का हुआ खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। ग्राम अकबरगढ़ बस स्टैंड के पास से पुलिस ने नलकूपों पर चोरी करने वाले तीन चोरों को चोरी किए गए सामान सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए चोरों ने कई दिन पूर्व रोनी हरजीपुर व पीपलशाह  के जंगल में हुई आधा दर्जन नलकूपों पर चोरी की घटना को कबूल किया है।

चरथावल प्रभारी निरीक्षक राकेश शर्मा के नेतृत्व में बिरालसी चौकी प्रभारी जय सिंह नागर ने हेंड कांस्टेबल मनोज कुमार, कांस्टेबल अमित कुमार व सोहनवीर सिंह व अन्य पुलिस टीम के साथ मिलकर मुखबिर की सूचना पर नलकूपों पर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले तीन चोरों नीरज पुत्र तीरथ पाल, राहुल पुत्र राजेन्द्र कुमार व सोनीराम पुत्र तीरथ पाल निवासी ग्राम अकबरगढ़ को अकबरगढ़ बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने पकड़े गए चोरों के पास से नलकूपों से चोरी किया गया सामान केबल, कटआउट, पत्ती आदि सामान बरामद किया है। पुलिस ने पकड़े गए चोरों को जेल भेज दिया है।

चरथावल प्रभारी निरीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि कई दिन पूर्व थाना क्षेत्र के रोनी हरजीपुर व पीपलशाह के जंगल में हुई आधा दर्जन किसानों के नलकूपों पर  हुई चोरी की घटना को कबूल किया है। पकड़े गए चोरों पर इससे पूर्व भी कई चोरी का मुकदमे दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय