Saturday, May 18, 2024

प्रेम के बाद हुई थी शादी, 2 साल बाद ही कर दी गई हत्या, पति समेत 7 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कांधला l मौहल्ला खेल में देर शाम 22 वर्षीय विवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक महिला के परिजनों ने पति और अन्य ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।सूचना पाकर एडिशनल एसपी और पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने देर शाम पति सहित सात के खिलाफ गैर इरादतन की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बागपत के बड़ौत के मौहल्ला पठानकोट निवासी उसमान ने अपनी बेटी फरीन की शादी दो साल पूर्व कांधला के मोहल्ला खैल निवासी अकरम के साथ की थी। दोनों के बीच पहले प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसे बाद में परिजनों ने स्वीकार कर दोनों की शादी करा दी थी। बुधवार की देर शाम फरीन का शव कमरे में चारपाई पर पड़ा मिला। घटना की सूचना पड़ौस  के लोगों ने मृतक महिला के परिजनों के साथ पुलिस को दी। महिला के परिजन मौके पर पहुंचे और पति पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी परविंदर कुमार मौके पर पहुंचे और उच्च अधिकारी को घटना की जानकारी दी। इसके पश्चात एडिशनल एसपी संतोष कुमार भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस से भी लोगों ने पति समेत अन्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कहा कि फरीन की हत्या की गई है। एएसपी के कार्रवाई के आश्वासन पर लोग शांत हुए।पुलिस ने घटनास्थल पर एक्सपर्ट टीम बुलाकर जांच कराई। पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक पक्ष के लोगों का कहना है कि फरीन ने उन्हें कुछ दिन पूर्व ही बताया था कि ससुराल के लोग आए दिन उसके साथ बेवजह मारपीट करते थे। उसे पहले भी जान से मारने का भी प्रयास किया जा चुका है। विवाहिता की मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

एडिशनल एसपी संतोष कुमार का कहना है कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता की तहरीर पर पति सहित सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय