Sunday, May 19, 2024

झाँसी में शादीशुदा प्रेमी ने कर ली आत्महत्या ,होटल में हो गया था प्रेमिका से झगड़ा, फांसी पर लटककर दे दी जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। थाना सीपरी बाजार क्षेत्र के स्थित अंब्रोसिया होटल के रूम में बुधवार को एक युवक ने फांसी लगा ली। जहां उसकी प्रेमिका भी मिलने आई थी। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है। मृतक के परिजनों ने युवक की मौत को संदिग्ध बताते हुए कार्यवाही की मांग की है।

बताया गया कि सीपरी बाजार स्थित होटल अंब्रोसिया के कमरा नंबर 202 में अफजल नाम के युवक ने फांसी लगाकर के अपनी जान दे दी। बुधवार को अफजल और उसके साथ एक लड़की होटल में आई थी। 2 घंटे रुकने के बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ बाद में अफजल ने लड़की को कमरे से बाहर निकाल कर गेट लगा लिया और फांसी लगा ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मृतक के परिजन आग बबूला हो गए और होटल में हंगामा करने लगे। जिन्हें पुलिस ने समझा बुझा कर शांत कराया। मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई पल्लेदारी करता था। उसका एक लड़की से दो तीन साल से मिलना जुलना था लेकिन अफजल के परिजनों ने 5 माह पहले उसकी दूसरी जगह शादी करा दी थी।

उन्होंने बताया कि आज इस घटना के बाद प्रेमिका ने भाई गोलू को फोन कर उसके भाई की मौत की जानकारी दी। आरोप लगाया कि जब वह लोग सूचना पाकर होटल के रुम में पहुंचे तो अफजल फांसी के फंदे पर लटका था और घुटने नीचे टिके थे। मृतक के भाई ने मामला संदिग्ध बताते हुए कार्यवाही की मांग की। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है साथ ही सीसीटीवी खंगाल रही है।

उधर प्रेमिका के मुताबिक, मृतक अफजल के साथ उसका कई वर्षों से प्रेम संबंध था, लेकिन कुछ महीने पहले अफजल की शादी हो गई, इसके बाद उसने प्रेमी से दूरी बना ली,अपना फोन नंबर तक बदल लिया लेकिन अफजल ने किसी तरह से उसका नया नंबर पता कर लिया।  बुधवार की सुबह उसने  फोन करके होटल में मिलने के लिए बुलाया,उसके मना करने पर उसने घर आने की धमकी दे डाली, वह डर के कारण होटल मिलने के लिए चली आई. दोनों के बीच हुई बातचीत के दौरान उसने आगे मिलने से मना कर दिया। इतना कहने के बाद वह होटल से निकलकर जाने लगी. इसी बीच कमरे से चीखने की आवाज आई तो वो अंदर गई. उसने देखा कि अफजल फांसी के फंदे से झूल रहा है. उसने उसे बचाने के लिए होटल के कर्मचारियों से मदद मांगी, लेकिन कोई आगे नहीं आया. उसकी आंखों के सामने ही उसके प्रेमी की तड़फ तड़फ कर मौत हो गई।

इस संबंध में एसपी सिटी ज्ञानेन्द्र कुमार ने कहा कि मामले में अब तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय