Sunday, May 19, 2024

संसद सुरक्षा में चूक : महाराष्ट्र पुलिस ने अमोल शिंदे के घर छापा मारा, परिवार से पूछताछ की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लातूर। लातूर पुलिस की एक टीम ने बुधवार दोपहर को नई दिल्ली में संसद भवन में बड़े पैमाने पर सुरक्षा में सेंध लगाकर सनसनीखेज भय पैदा करने वाले चार लोगों में से एक अमोल शिंदे के घर पर छापा मारा। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।

जैसे ही यह पुष्टि हुई कि चार प्रदर्शनकारियों में से एक, 25 वर्षीय शिंदे, जो संसद के बाहर हाथों में आग की लपटें लेकर प्रदर्शन करते हुए पकड़ा गया था, लातूर के जरी गांव का रहने वाला है। स्थानीय पुलिस उसके घर पहुंची और उसके माता-पिता से पूछताछ की व तलाशी ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने उसके घर, अलमारियों और अन्य फर्नीचर की पूरी तरह से तलाशी ली, दस्तावेजों या अन्य सबूतों की तलाश की, ताकि संसद की घटना से संबंधित कोई सुराग मिल सके।

अमोल शिंदे के घर पर चल रहे सुरक्षा अभियान को देखने के लिए के घर के बाहर जिज्ञासु पुरुषों, महिलाओं और बच्चों की बड़ी भीड़ इकट्ठा हो गई। उस घर को कुछ मीटर की दूरी तक घेर लिया गया था।

जाहिर तौर पर सदमे में आए आरोपी युवक के पिता और मां ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा अमोल दो हफ्ते पहले यह कहकर घर से निकला था कि वह दिल्ली जा रहा है। हालांकि, उसने अपनी यात्रा के संबंध में कोई और जानकारी नहीं दी थी।

दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अमोल शिंदे का इरादा जानने के लिए उसके दोस्तों, रिश्तेदारों या परिचितों, किसी आपराधिक इतिहास, किसी राष्ट्र-विरोधी संगठनों के साथ उसके संभावित संबंधों या किसी राजनेता और राजनीतिक संगठनों के साथ उसके संबंधों के बारे में पुलिस जानकारी जुटाने में लगी है। रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय