Sunday, May 12, 2024

मुज़फ्फरनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। ककरौली थाना क्षेत्र के गांव चौरावाला में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने ससुरालजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना छपार क्षेत्र के ग्राम कासमपुर निवासी नसीम ने ककरौली थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि उसकी 35 वर्षीय बहन नसीमा की शादी लगभग 15 वर्ष पूर्व चौरावाला निवासी खुशनसीब के साथ हुई थी। सोमवार की सुबह ससुरालजनों ने नसीमा की मौत की सूचना नसीम को दी। सूचना पर पहुंचे मृतका के मायके पक्ष के प्रधान जुल्फिकार, टिंकू, उवैद चौधरी, नसीम, मुरसलीन, सलीम, साबिर, वसीम, अमजद, हनीस आदि ने ससुरालजनों पर नसीमा की हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता के परिजनों को निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा घटना की जांच शुरू कर दी। मृतका अपने पीछे 12 वर्षीय पुत्र आरिश, 11 वर्षीय पुत्री सिबरा, 9 वर्षीय जोया, 7 वर्षीय अलशिफा, 5 वर्षीय अरसलान व दूधमुंही बच्ची मुस्कान को छोड़ गई है। ससुरालजनों के अनुसार रात के करीब ढाई बजे मृतका की बड़ी बेटी शिबरा की आंख खुली, तो उसकी डेढ़ माह की छोटी बहन मुस्कान रो रही थी। उसने अपनी मां को जगाने का प्रयास किया, लेकिन नसीमा नहीं उठी, तो शिबरा ने छत पर चढ़कर अपनी ताई को आवाज लगाकर उठाया। परिजन मौके पर पहुंचे, तो नसीमा चारपाई पर अचेत पड़ी थी, जिसकी सूचना गुड कोल्हू में मजदूरी कर रहे मृतका के पति को दी गई।

इसके बाद मौके पर निजी चिकित्सक को बुलाया गया। चिकित्सक ने नसीमा को मृत घोषित कर दिया। मृतका के पति ने घटना की सूचना मृतका के परिजनों व पुलिस को दी। क्षेत्राधिकारी भोपा देवव्रत वाजपेई ने बताया कि पुलिस घटना की गहनता से जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय