Saturday, October 5, 2024

संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत, परिजनों का हंगामा

मेरठ। लिसाड़ी गेट के उज्जवल गार्डन में संदिग्ध हालत में विवाहिता की मौत हो गई है। विवाहिता की 4 महीने पहले ही शादी हुई थी। वहीं सूचना पर पहुंचे परिजनों ने ससुराल वालों पर बेटी को दहेज प्रताड़ना में हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं परिजनों ने मौके पर हंगामा कर दिया।
मामला लिसाड़ी गेट उज्जवल गार्डन का है। यहां रहने वाले साकिब का निकाह अलीबाग कालोनी निवासी आयशा से 4 महीने पहले ही हुआ है। आज घर में आयशा की डेडबॉडी मिली है। विवाहिता आयशा के घरवालों ने इसे दहेज हत्या बताया है। जबकि ससुराल वालों का कहना है कि बीमारी के कारण बहू की मौत हुई है।
मृतक आयशा की मां हसीना बेगम, पत्नी सरफल अली ने लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दी है। जिसमें बेटी की मौत को हत्या बताकर जांच करने की मांग की है।

पीड़िता की मां हसीना ने बताया बेटी को ससुराल वाले तंग करते थे और दहेज कम लाने का ताना देते थे।
पीड़िता की मां हसीना ने बताया बेटी को ससुराल वाले तंग करते थे और दहेज कम लाने का ताना देते थे।
मां हसीना ने बताया, बेटी के साथ मारपीट करते थे, शाम को फोन आया कि आवाज बंद हो गई। हमने कहा अस्पताल ले जाओ, बेटी के ससुराल पहुंचे तो देखा कि बेटी की मौत हो चुकी थी। जब ससुराल वालों से पूछा कि कहां इलाज कराया और अस्पताल का कागज दिखाओ तो वो दिखा नहीं सके। पड़ोसियों ने बताया कि बेटी के साथ मारपीट की है। शादी के बाद से ससुराल वाले बेटी को दुखी रखते थे। आए दिन दहेज कम लाने का ताना देते। बेटी ने कई बार हमसे कहा भी था लेकिन हम हर बार उसे समझाते थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय