Monday, May 20, 2024

मौलाना अरशद मदनी ने छात्रों को सोशल मीडिया से दूरी बनाने तथा पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने की नसीहत दी…

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद। इस्लामिक शिक्षण संस्था दारुल उलूम में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें संस्था के सदर मुदर्रिस व जमीयत उलमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने छात्रों को सोशल मीडिया से दूरी बनाने तथा पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने की नसीहत दी।

दारुल उलूम में संस्था के मोहतमिम मौलाना अबुल कासिम नोमानी की अध्यक्षता में समारोह का आयोजन हुआ। जिसमें विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान हासिल करने वाले तथा कक्षाओं में शत- प्रतिशत उपस्थिति देने वाले छात्रों को पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर मौलाना अरशद मदनी ने कहा कि फिजूल कामों से बचकर छात्रों को अपना पूरा ध्यान पढ़ाई पर लगाना चाहिए। किताबों की कद्र करनी चाहिए और सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखनी चाहिए। क्योंकि फिजूल कार्य उद्देश्य से भटकाने का काम करते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अंत में उन्होंने छात्रों के उज्ज्वल भविष्य और मुल्क में अमनो अमान के लिए दुआ कराई। कार्यक्रम की शुरुआत कारी अब्दुल रऊफ की तिलावत-ए-कलाम पाक से हुई। संचालन मौलाना सलमान बिजनौरी ने किया। इस दौरान नायब मोहतमिम मौलाना अब्दुल खालिक मद्रासी, मुफ्ती राशिद आजमी, मुफ्ती सलमान मंसूरपुरी, मौलाना मुफ्ती अफजल, मौलाना नेमतुल्लाह आजमी, मौलाना शौकत बस्तवी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय