Monday, May 6, 2024

मुजफ्फरनगर में बसपा नेता की कॉलोनी पर चला एमडीए का बुलडोजर, भोपा रोड भी हुई कार्यवाही

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर थाना सिविल लाइन क्षेत्र के रुड़की रोड इलाके में एमडीए ने बड़ी कार्यवाही करते हुए आज फिर लगभग 40 बीघे जमीन पर अवैध प्लाटिंग पर बुलडोजर चला दिया गया है। जिसके बाद करोड़ों रुपए की भूमि पर की गई अवैध प्लाटिंग ध्वस्त कर दी गई है।

विकास प्राधिकरण ने शुक्रवार को रुड़की रोड स्थित बसपा नेता जिया उर्ररहमान सहित चार लोगों की जमीनों पर कार्रवाई हुई। पुलिस बल के साथ पहुंची एमडीए की टीम ने अवैध रूप से किए गए प्लाटिंग कार्य को ध्वस्त कर दिया। वहीं कुछ निर्माण पर भी बुलडोजर चलाया गया है। प्राधिकरण कई बार इन्हें नोटिस दे चुका था, लेकिन भोले-भाले लोगों को प्लाट बेचे जा रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार की दोपहर मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण के सचिव आदित्य प्रजापति के नेतृत्व में एक टीम सिविल लाइन क्षेत्र के भोपा रोड पर पहुंची। वहां टीम ने पुलिस बल के साथ राजयोग फार्म के बराबर में लगभग 15 बीघा भूमि पर की जा रही प्लाटिंग कार्य पर कार्रवाई की। इस जमीन पर मेहराजुद्दीन अनाधिकृत रूप से प्राधिकरण से तलपट मानचित्र स्वीकृत कराए बिना अवैध प्लाटिंग करा रहे थे, जिसे शुक्रवार को ध्वस्त कराया गया।

इसके बाद एमडीए की टीम रुड़की रोड पर ही स्थित कृष्णा पैलेस के सामने बने औद्योगिक क्षेत्र में पहुंची। वहां 14 बीघा भूमि पर अवैध रूप से प्लाटिंग कार्य मिला। इसमें बसपा नेता जिया उर्ररहमान, अजीज उर्ररहमान और अताउर्ररहमान आदि अनाधिकृत से प्लाट काटकर बेच रहे थे। अवैध कालोनी में काटे गए प्लाट पर प्राधिकरण का बुलडोजर चलाया।

एमडीए सचिव आदित्य प्रजापति ने बताया कि अवैध प्लाटिंग ध्वस्त करने से पूर्व इन्हें नोटिस दिए गए थे। कोई संज्ञान ना लिए जाने पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई है। दोनों स्थानों पर करीब 29 बीघा भूमि पर ध्वस्तीकरण का कार्य किया गया है। कार्रवाई करने वाली टीम में सहायक अभियंता भरत पाल, अवर अभियंता जयकरण सिह आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय