Sunday, May 19, 2024

डीएम से मिला मेरठ बार ओनर्स एसो का प्रतिनिधिमंडल, सड़क पर शराब पीने पिलाने पर प्रतिबंध की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। आज मेरठ बार ओनर्स एसोसिएशन का प्रतिनिधि मंडल राजेंद्र सिंघल की अध्यक्षता में आबकारी विभाग से अनुमति लिए बिना मेरठ शहर के विभिन्न प्रतिष्ठित रेस्टोरेंट में मदिरा परोसने व चलती गाड़ी में मदिरा सेवन करने पर रोक लगाए जाने हेतु  जिलाधिकारी दीपक मीणा जी से उनके कार्यालय पर मिला।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मेरठ बार ओनर्स एसोसिएशन के महामंत्री नवीन अरोड़ा ने बतलाया कि मेरठ में प्रत्येक मार्ग पर कुछ प्रतिष्ठित होटल व रेस्टोरेंट आबकारी विभाग से अनुमति लिए बिना मदिरा परोसने का कार्य कर रहे हैं तथा मेरठ के कुछ मुख्य चौराहों तथा मार्गों पर कार में मदिरा सेवन का प्रचलन बढ़ता जा रहा है ।

 

निवेदन किया गया कि एक टीम गठित कर इस प्रकार के प्रतिष्ठानों तथा चलती गाड़ियों व ढाबों के सामने खड़ी कारों में मदिरा परोसने  के कार्य पर रोक लगाई जाए ताकि लाखों रुपए सालाना शुल्क देकर  लाइसेंस प्राप्त करने वाले मेरठ बार ओनर्स एसोसिएशन के सदस्यों का व्यापार प्रभावित न हो और साथ ही सरकार को भी राजस्व की हानि ना हो।

 

इस मौके पर मेरठ बार ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र सिंघल, महासचिव नवीन अरोड़ा, कोषाध्यक्ष प्रशांत जैन, संरक्षक विपुल सिंघल, सुबोध गुप्ता, राहुल छाबड़ा, अमित चांदना, दीपांशु ढींगरा, मुनेंद्र, संजीव कपूर आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय