Thursday, April 25, 2024

मेरठ को नहीं मिली होली स्पेशल ट्रेन, यात्रियों में सीट को लेकर मारामारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। होली को चंद दिन ही शेष रह गए हैं। आगामी रविवार को होली है। हर कोई होली पर्व अपने परिजनों के साथ मनाना चाहता है। ऐसे में लोग घर जाने के लिए ट्रेन में रिजर्वेशन कराने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। लेकिन ट्रेनों में रिजर्वेशन मिलना तो दूर वेटिंग भी नहीं बची है। लोगों के पास अब तत्काल टिकट ही एकमात्र विकल्प बचा है। लेकिन वो भी किसको मिलता है इसके बारे में भी पता नहीं है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस बार लोगों को होली पर घर जाने के लिए जद्दोजेहद करनी पड़ रही है। रेलवे की ओर से होली स्पेशल ट्रेने चलाई गई हैं। लेकिन मेरठ से एक भी होली स्पेशल ट्रेन नहीं चलाई गई है। ऐसे में यात्रियों को ट्रेन में सीटों के लिए मारामारी का सामना करना पड़ेगा।

 

 

होली पर यात्रियों को घर जाने में परेशानी का सामना करना पड़ेगा। जिन लोगों ने पहले से टिकट बुक नहीं कराई है। उनके लिए यात्रा आसान नहीं होगी। मेरठ से होकर गुजरने वाली सभी ट्रेनों में रिजर्वेशन सीटें कई महीने पहले से बुक हैं।
रेलवे की तरफ से मेरठ से कोई होली स्पेशल ट्रेन भी नहीं चलाई गई है। ऐसे में होली के अवसर पर प्रयागराज, वाराणसी, गोरखपुर, लखनऊ और कानपुर आदि शहरों में जाने वालों के निराशा हाथ लगी है। लोगों को अब बस तत्काल रिजर्वेशन टिकट के भरोसे हैं।

 

 

होली पर सभी ट्रेन फुल हैं। रेलवे ने होली पर यात्रियों की सुविधा के लिए 38 होली स्पेशल ट्रेन चलाई हैं। लेकिन इनमें से एक भी मेरठ से होकर नहीं गुजरेगी। मेरठ को कोई होली स्पेशल ट्रेन नहीं मिली है। होली स्पेशन ट्रेन जो चलाई गईं हैं वो आनंद विहार, हजरत निजामुद्दीन, अंबाला, अमृतसर, फिरोजपुर से मिलेंगी। ये सभी ट्रेनें आगरा, गाजियाबाद, मुरादाबाद और सहारनपुर होकर जाएंगी। इनमें से एक भी होली स्पेशल ट्रेन ऐसी नहीं, जो मेरठ से होकर निकले। इससे मेरठ के यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय