Saturday, May 18, 2024

मेरठ की सपा नेत्री ने मुज़फ्फरनगर के अधिवक्ता के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा कराया दर्ज, चैंबर में किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जानसठ। तहसील कचहरी में शुक्रवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब मेरठ की रहने वाली सपा नेत्री नेहा गौड ने बार एसोसिएशन से निष्कासित तीनों अधिवक्ताओं योगेश कुमार गुर्जर, सुरेंद्र कुमार गुर्जर व नौशाद अहमद के खिलाफ उनके चेंबर पर हंगामा खड़ा कर दिया।

आरोप था कि इन तीनों अधिवक्ताओं ने धोखाधड़ी से उनके नाम से तहसील में 12 फाइलों में एतराज लगाया है। जिसकी जानकारी उनको भी नहीं लग सकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सपा नेता को समझाया। इसके बाद सपा नेता ने सीओ शकील अहमद के कार्यालय में पहुंचकर अधिवक्ता योगेश कुमार के खिलाफ दुष्कर्म करने की तहरीर दी। पुलिस ने अधिवक्ता योगेश गुर्जर के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार को मेरठ कैंट के श्रद्धापुरी फेज-प्रथम निवासी सपा नेत्री नेहा गौड पुत्री मेहरचंद जानसठ तहसील कचहरी परिसर में पहुंची। सपा नेत्री ने बार एसोसिएशन सभागार में अध्यक्ष शशि सैनी व सचिव योगेश भेटवाल से वार्ता की। उन्होंने अध्यक्ष व सचिव को बताया कि उनकी बार से निष्कासित तीनों अधिवक्ताओं योगेश गुर्जर, सुरेंद्र गुर्जर व नौशाद अहमद ने उनके नाम से फर्जी तरीके से आईडी लगाकर तहसील में करीब 12 फाइलों में एतराज लगाया था। इसकी जानकारी उनको अब हुई है।

इसके बाद सपा नेत्री तीनों अधिवक्ताओं के चेंबर पर पहुंची और हंगामा खड़ा कर दिया। इस दौरान तीनों अधिवक्ता अपने चेंबर पर मौजूद नहीं थे। हंगामा की सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी दिनेश कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने सपा नेत्री को समझाया और सीओ कार्यालय ले गए। जहां पर सीओ को सपा नेत्री ने अधिवक्ता योगेश कुमार गुर्जर के खिलाफ दुष्कर्म करने की तहरीर दी। पुलिस ने सपा नेत्री की तहरीर पर योगेश कुमार गुर्जर के खिलाफ दुष्कर्म सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

तीनों अधिवक्ताओं के चेंबर पर लगी सील
जानसठ तहसील में अधिवक्ता प्रकरण मामले में एसडीएम जानसठ ने पुलिस फोर्स के साथ मिलकर तीनों अधिवक्ताओं के चेंबर सील कर दिए उसके अलावा एक अन्य चैंबर को भी सील किया गया। जानसठ तहसील में बार संघ अध्यक्ष शशि सैनी द्वारा डाक रजिस्ट्री से भेजे गए एक पत्र में उन पर अमर्यादित व आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने के मामले में बार संघ जानसठ के दो अधिवक्ताओं सहित तीन के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था

जिसमे 3 अधिवक्ता योगेश गुर्जर व सुरेंद्र गुर्जर व नौशाद की सदस्यता समाप्त करते हुए उनके चेंबर को बार संघ जानसठ में मर्ज कर दिया गया था और अग्रिम निर्णय तक बार संघ द्वारा आवंटित सीट का उपयोग न करने का नोटिस उनके चेंबर पर चस्पा कर दिया गया था, इस प्रकरण में बार काउंसिल उत्तर प्रदेश ने पत्र जारी करते हुए सीट खाली कराने के मामले में जिला स्तर पर जिला जज, जिलाधिकारी एवं तहसील स्तर पर उपजिला अधिकारी को निर्देशित किया था .

शुक्रवार को कचहरी परिसर में एसडीएम सुबोध कुमार ने पुलिस फोर्स के साथ मिलकर योगेश गुर्जर, सुरेंद्र कुमार, नौशाद अहमद के चेंबर को सील कर दिया। इसके अलावा उनके संबंधी एक अन्य चेंबर को भी सील कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय