Sunday, May 19, 2024

पीडीपी कार्यकर्ताओं पर चुनाव के बहिष्कार का बनाया जा रहा दवाब- महबूबा मुफ्ती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

श्रीनगर। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने श्रीनगर में पत्रकारवार्ता कर आयोजन किया। इस दौरान महबूबा मुफ्ती ने इमरान खान की पार्टी के तहत पाकिस्तान के राजनीतिक परिदृश्य के साथ समानताएं दर्शाते हुए कश्मीर में चल रही स्थिति पर चिंता व्यक्त की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है और बहिष्कार करने का आग्रह किया जा रहा है इसकी तुलना पाकिस्तान से की जा रही है जहां लोगों ने इमरान खान को वोट दिया था। मुफ्ती ने चुनाव आयोग के साथ अपने संचार पर प्रकाश डाला और चेतावनी दी कि इस तरह की प्रथाओं से चुनाव प्रक्रिया खतरे में पड़ सकती है। उन्होंने बहिष्कार की वकालत करने के लिए सरकार की आलोचना की और चुनावों के माध्यम से विचार व्यक्त करने के महत्व पर जोर दिया।

 

मुफ्ती ने पुलिस अधिकारियों के साथ व्यवहार के संबंध में भी मुद्दे उठाए और 1987 के विवादास्पद चुनावों की पुनरावृत्ति की आशंका व्यक्त की। उन्होंने अपने कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की आवश्यकता पर बल दिया और सवाल उठाया कि यदि इतिहास खुद को दोहराता है तो भविष्य में क्या होगा। हालांकि, मुफ्ती ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की मौजूदा स्थिति पर टिप्पणी करने से परहेज किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय