Tuesday, May 28, 2024

अजमेर में टैंकर ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, दो की मौके पर मौत, तीसरे ने हॉस्पिटल में दम तोड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अजमेर। ब्यावर जिले में ब्यावर-विजयनगर स्टेट हाईवे पर टैंकर ने बाइक को चपेट में ले लिया। बाइक सवार दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विजयनगर थाना इंचार्ज करण सिंह खंगारोत ने बताया कि ब्यावर जिले के विजयनगर थाना इलाके के गांव भीलों का बाड़ियां सथाना के रहने वाले गजराज, महेंद्र और गोविंद बाइक पर गुलाबपुरा (भीलवाड़ा) से मजदूरी कर लौट रहे थे। शनिवार शाम चार बजे स्टेट हाईवे पर सथाना तिराहे के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों मजदूर बाइक समेत टैंकर के अगले हिस्से के नीचे बुरी तरह दब गए। हादसे में गजराज और महेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इलाके के लोग मौके पर जमा हो गए।

 

टैंकर में फंसे युवकों को बाहर निकालने का प्रयास किया। बिजयनगर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को विजयनगर हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने गजराज व महेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। जबकि, गोविन्द को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। शनिवार रात को उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। तीनों युवकों की उम्र 20 से 22 साल के बीच थी। शवों को अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

सथाना के पूर्व सरपंच अशोक साहू ने बताया कि महेन्द्र पुत्र रामदेव भील अपने पिता के इकलौता है और उसके चार लड़कियां है। गजराज पुत्र मदन भील की शादी हो चुकी है और उसके एक लड़का है। ये दो भाई है। गोविन्द पुत्र घासी भील की शादी नहीं हुई है। इसके तीन भाई और है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय