Saturday, September 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में बिना मंजूरी चल रहा अनाथालय, क्रांति सेना ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, पूछा-फंडिंग कहाँ से ?

मुजफ्फरनगर। क्रांति सेना के वरिष्ठ नेता मनोज सैनी, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष पूनम चौधरी व अन्य पदाधिकारियों ने मंसूरपुर क्षेत्र के गांव सन्धावली में बिना पंजीकरण के कई सालों से संचालित जौहर मदरसा अनाथालय को लेकर डीएम कार्यालय पहुँचकर ज्ञापन सौंपा और मांग की है कि बिना पंजीकरण के आखिर किस तरह से मदरसा अनाथालय संचालित हो रहा था, इसकी जांच होनी चाहिए और यह पता चले कि इसकी फंडिंग कहां से हो रही थी। अन्य राज्यो से आये मुस्लिम समाज के लड़के-लडकियां इस अनाथालय में शिक्षा ले रहे थे, इसकी भी जांच हो।

मनोज सैनी ने कहा कि बिना पंजीकरण के कहां से इस अनाथालय को फंडिंग हो रही थी, इस पर भी क्रांति सेना ने सवाल उठाए हैं। यह गंभीर जांच का विषय है कि बिना पंजीकरण के इतने सालों से यह मदरसा अनाथालय कैसे संचालित हो रहा था। इस पूरे मामले में जिला प्रोबेशन विभाग में तैनात कर्मचारियों व बाल विकास अधिकारी की भी जांच होनी चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि जिले में चल रहे इस तरह के अनाथालयों व मदरसो को लेकर क्रांति सेना के पदाधिकारी एक अभियान चलायेंगे और सूचना मिलने पर तालाबंदी भी करेंगे। उल्लेखनीय है कि संधावली के मदरसा अनाथालय में रहने वाले दो छात्रों की चित्तौड़ा गंगनहर झाल में नहाते समय डूब कर मौत हो गई थी, जिनके शव अभी तक बरामद नहीं हो पाये हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय