Saturday, September 28, 2024

नोएडा में पुलिस पर गोली चलाकर भागे बदमाश मुठभेड़ में हुआ लंगड़ा

नोएडा । थाना बिसरख पुलिस ने बुधवार की देर रात को एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने लूट हुई सोने की चेन, चोरी की मोटरसाइकिल और अवैध हथियार बरामद किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दोनों बदमाशों के पैर में लगी है।
 अपर पुलिस उपायुक्त जोन द्वितीय ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि थाना बिसरख पुलिस बुधवार की रात को बदमाशों की तलाश में चेकिंग कर रही थी, तभी अजनारा गोल चक्कर के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शक होने पर बदमाशों को रूकने का इशारा किया। बदमाश रुकने की वजाए  पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाते हुए भागने लगे। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली सोनू पुत्र प्रेम सिंह निवासी जनपद सीतामढ़ी बिहार हाल निवासी ग्राम सदरपुर नोएडा उम्र 27 वर्ष तथा समीर खान पुत्र शमशाद निवासी जनपद खगड़िया बिहार हाल पता भट्टा कॉलोनी सलारपुर उम्र 24 वर्ष के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि दोनों बदमाशों को घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
 अपर उपायुक्त ने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटी हुई एक सोने की चेन, घटना में प्रयुक्त होने वाली चोरी की मोटरसाइकिल तथा एक-एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि बरामद सोने की चेन बदमाशों ने 19 दिन पहले राधा स्काई गार्डन सोसायटी के गेट नंबर -1 से छीनी थी। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने एनसीआर में लूटपाट की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है।
अपर उपायुक्त ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार बदमाश सोनू के ऊपर पूर्व में लूटपाट ,चोरी ,अवैध रूप से मादक पदार्थ बेचने, गैंगस्टर एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में 18 मुकदमे दर्ज हैं। जबकि समीर खान पर 9 मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने एनसीआर में लूटपाट और चोरी की सैकड़ो वारदातें करनी स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय