Friday, June 28, 2024

संदिग्ध आतंकी हमले में सैन्य वाहन में लगी आग, 5 जवान शहीद

पूंछ। राजौरी सेक्टर में गुरुवार को लगभग दोपहर तीन बजे भीमबेर गली और पूंछ के बीच हाइवे से गुजर रहे सेना के एक वाहन पर अज्ञात आतंकवादियों ने गोलीबारी कर दी। आतंकवादियों ने भारी बारिश और कम दृश्यता का फायदा उठाते हुए ग्रेनेड का भी इस्तेमाल किया, जिससे वाहन में आग लग गई। इस हादसे में पांच सैनिक शहीद हो गए।

भारतीय सेना ने एक बयान में कहा है कि जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में भीमबेर गली और पूंछ के बीच भाटादूडियां क्षेत्र में सेना के एक वाहन पर अज्ञात आतंकवादियों ने गोलीबारी की। आतंकवादियों ने संभवतः ग्रेनेड का भी इस्तेमाल किया, जिसके कारण सैन्य वाहन में आग लग गई। इस क्षेत्र में काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन के लिए तैनात राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट के पांच कर्मियों ने दुर्भाग्य से इस घटना में अपनी जान गंवा दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सेना के प्रवक्ता ने कहा कि एक अन्य गंभीर रूप से घायल सैनिक को तुरंत राजौरी के सेना अस्पताल ले जाया गया और उसका इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही आर्मी के उच्च अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंची है। इस हादसे के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया है और घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है और बाद में आगे की जानकारी साझा की जाएगी।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सेना के वाहन में आग लगी नजर आ रही है। इससे पहले संभावना जताई गई थी कि वाहन में आसमानी बिजली गिरने से आग लगी है, लेकिन अब सेना के बयान से साफ हो गया है कि सैन्य वाहन में आतंकी हमले की वजह से आग लगी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय