Wednesday, July 3, 2024

राजा भैया पर मंत्री अनुप्रिया का हमला, कहा- रानी के पेट से नहीं…; EVM से पैदा होता है राजा

कौशांबी। लोकसभा चुनाव के रण में आए दिन नेताओं के तीखे बोल सुनने को मिल रहे हैं। हर रोज नेताओं के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने विपक्ष पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश की जनता में विपक्ष के लिए आक्रोश है, तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है।

कौशांबी से भाजपा उम्मीदवार विनोद सोनकर के समर्थन में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनका गठबंधन 400 पार के लक्ष्य की ओर तेजी से आगे बढ़ रहा है। विपक्ष के पास न तो कोई मुद्दा है और न ही कोई नीति है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के खिलाफ जनता में आक्रोश है, जिसका नतीजा है कि तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है। देश में भाजपा के प्रत्याशी सामान्य नहीं रिकॉर्ड मत से चुनाव जीतने जा रहे हैं, यह पीएम मोदी के कार्यों को लेकर जन विश्वास का प्रमाण है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजा भैया के गढ़ कुंडा में अपने संबोधन के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने बिना नाम लिए कुंडा विधायक राजा भैया पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने मतदाताओं से अपनी शक्ति जानने और उसके सही उपयोग करने की अपील की. उन्‍होंने कहा कि अब वक्‍त आ गया है . अनुप्रिया पटेल ने कहा कि कोई भी राजा लोकतंत्र में रानी के पेट से पैदा नहीं होता. वह ईवीएम से पैदा होता है. ऐसे स्वघोषित राजाओं को जिन्हें लगता है; कुंडा हमारी जागीर है. उनके भ्रम को तोड़ने का आपके पास बहुत बड़ा सुनहरा अवसर आ चुका है. अब केवल मतदाता ही सर्वशक्तिमान है. राजा और रंक बनाने का काम आप मतदाता भाइयों में है.

उन्होंने कहा कि विपक्ष को इतने साल तक सत्ता में रहने का इन्हें अवसर मिला। इंडी गठबंधन में शामिल दलों ने कई राज्यों में सरकार चलाई, देश में सरकार चलाई, लेकिन जनता के मन में उनके लिए आक्रोश है। इसी आक्रोश का नतीजा है कि तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है।

बता दें, कौशांबी से पहले अनुप्रिया पटेल ने सिराथू के कल्याणपुर में भी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार के शासन में किए गए विकास कार्यों और सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए जनता से वोट डालने की अपील की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय