Saturday, May 18, 2024

मीरापुरः हादसे में पति की मौत, पत्नी घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रामराज। दिल्ली पौडी राजमार्ग पर ग्राम पुटठी इब्राहिमपुर में स्कूटी व बस की भिडंत में स्कूटी चालक पति-पत्नी घायल हो गये। घायल अवस्था में दोनों सीएचसी जानसठ में भर्ती कराया गया, जहां पर गम्भीर घायल व्यक्ति की मृत्यू हो गयी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना क्षेत्र के गांव पुटठी इब्राहिमपुर निवासी सुल्तान पुत्र अजीजुल अपनी पत्नी वरिशा के साथ स्कूटी पर सवार होकर मीरापुर की ओर जा रहा था। जैसे ही उसकी स्कूटरी गांव पुटठी इब्राहिमपुर स्थित अंबेडकर पार्क के सामने पहुंचे तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार एक प्राइवेट बस चालक ने पीछे से उसे टक्कर मार दी, जिस कारण दोनों गंभीर घायल हो गये, जहां चिकित्सकों ने सुल्तान मृत घोषित कर दिया।

 

 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बस चालक चालक बस को लेकर मौके से भाग गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

दो कारों की भिड़ंत में विजिलेंस विभाग के दरोगा घायल
मीरापुर। दिल्ली पौड़ी राजमार्ग स्थित ग्राम सिकरेडा में दो कारों की भिड़ंत में कार सवार दरोगा बाल बाल बच गए और बड़ा हादसा होने से टल गया। दरोगा माहिर हुसैन की जिला बिजनौर में विजिलेंस विभाग में तैनाती है। बुधवार की शाम वह अपनी कार द्वारा बिजनौर से अपने घर मेरठ लौट रहे थे। जैसे ही उनकी कार दिल्ली पौड़ी राजमार्ग स्थित गांव सिकरेडा पहुचे तो एक कार चालक गांव सिकरेडा से तेज गति से कार लेकर निकला और उनकी कार में टक्कर मार दी, जिस कारण कार आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने कार सहित चालक को हिरासत में ले लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय