Friday, May 3, 2024

वित्तीय-प्रशासनिक अधिकार बहाल होते ही पालिका कार्यालय पहुंचे चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू, सभासदों के साथ बैठक की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। वित्तीय और प्रशासनिक अधिकार बहाल होते ही नगर पालिका कार्यालय पहुंचे चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू अपने पूरे रंग में नजऱ आए। चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू ने पालिका अधिकारियों के साथ बैठक कर इन्हें कस्बे का चुहुंमुखी विकास कराए जाने का खाका खींचकर इसे जल्द-जल्द अमली जामा पहनाये जाने के निर्देश दिए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बुधवार को चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू ने पहले पालिका अधिकारियों और बाद में बोर्ड सभासदों के साथ बैठक की। बैठक में चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू ने कस्बे में अभियान चलाकर सफाई करने के साथ ही जलापूर्ति व्यवस्था को बेहतर से बेहतरीन बनाने के निर्देश अधिकारियों को देते हुए कहा कि पालिका आने वाले लोगों की समस्याओं का निदान प्राथमिकता से किया जाना चाहिए। इस कार्य में कोताही कदापि बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

 

 

चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू ने पालिका कर्मचारियों को इनका एक करोड़ 8० लाख रूपये का बकाया भुगतान शीघ्र कराए जाने की घोषणा करते हुए कर्मचारियों को कर्तव्यों का निर्वहन पूरी निष्ठा के साथ किए जाने के निर्देश दिए। चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू ने मोहल्ला गणेशपुरी स्थित पालिका की भूमि पर बनी दुकानों को अवैध कब्जे से मुक्त कराने के निर्देश ईओ को देते हुए कहा कि पालिका द्वारा पूर्व में मोहल्ला गणेशपुरी में बनवाई गई से 28 में से केवल 8 ही आवंटित की गईं थी।

 

 

2० दुकानों पर अवैध कब्जा होने का मामला संज्ञान में आया है। पालिका की दुकानों पर अवैध कब्ज़ा करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही कराई जायेगी। तत्पश्चात चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू ने बोर्ड सभासदों के साथ बैठक करके इनके वार्डों की समस्याओं को सुनकर इनका शीघ्र निदान कराए जाने का आश्वासन दिया।

 

 

 

उल्लेखनीय है कि जाति प्रमाण पत्र प्रकरण में चैयरमैन हाजी शाहनवाज लालू के गिनती के दो चार विरोधियों में शामिल एक विरोधी ने राजनेतिक तिकड़म भिड़ाकर बीती 11 दिसंबर को इनके वित्तीय और प्रशासनिक अधिकार सीज करा दिए थे।

 

 

इसके बाद से गिनती के इन विरोधियों ने पालिका की सत्ता पर काबिज़ होने के मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने शुरू कर दिए थे। लेकिन चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू के हाई कोर्ट से स्टे लेकर अपनी सत्ता बचा लेने से विरोधियों के सपने चकनाचूर हो गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय