Sunday, May 12, 2024

रामराज में बैंक लोन माफ कराने के लिए करा दी पत्नी की हत्या, पति सहित दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रामराज। थाना क्षेत्र के ग्राम जलालपुर नीला निवासी युवती की शादी पांच साल पहले थाना हस्तिनापुर के ग्राम झडाका निवासी अतेंद्र के साथ हुई थी। बैंक का लोन माफ कराने के लिए अतेन्द्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर मनीषा की हत्या करा दी। पुलिस ने अतेन्द्र सहित दो अन्य हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बताया गया कि अतेन्द्र ने आटा चक्की पर अपनी पत्नी मनीषा के नाम से 44 लाख का लोन लिया हुआ था, इसी बीच बैंक की एक महिला के साथ उसकी दोस्ती हो गई, जिसकी वजह से घर में कलह होने लगी, इस बीच अतेंद्र को पता चला कि अगर उसकी पत्नी मनीषा की मौत हो जाती है, तो बैंक लोन माफ हो जाएगा, इसके बाद अतेंद्र ने अपनी पत्नी मनीषा की हत्या की योजना बनाई और हर रोज अपनी पत्नी को धोखे से नशा देता रहा।

 

 

 

घटना के दिन भी उसने मनीषा को धोखे से नशा कराया और चक्की में काम करने वाले अजय प्रकाश ने मनीषा को नशा देकर गांव नसीरपुर के पास गंग नहर में फेंक दिया। अतेन्द्र ने परिजनों को बताया कि मनीषा मेरे दोस्त अजय उर्फ रवि के साथ बाइक से हरिद्वार जा रही थी कावड़ पटरी पर नसीरपुर मोहम्मदपुर के समीप बाइक और नियंत्रित होकर नहर में जा गिरी रवि को बचा लिया गया है, लेकिन मनीषा का कुछ पता नहीं चल पाया।

 

महिला के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पति अतेंद्र और अजय प्रकाश उर्फ रवि निवासी झडका थाना हस्तिनापुर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। महिला की डेडबाडी थाना मंगलौर क्षेत्र से बरामद हो गई थी। पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव गांव में पहुंचते ही परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। योजनाबद्ध तरीके से की गई हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय