Saturday, May 18, 2024

अमेठी में कांग्रेस कार्यालय पर हमला, बदमाशों ने मचाया धमाल, गाड़ियां तोड़ी, बीजेपी पर आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमेठी – उत्तर प्रदेश में अमेठी स्थित कांग्रेस कार्यालय के बाहर बदमाशों ने उत्पात मचाया है और बाहर खड़ी गाड़ियों की तोड़ फोड़ कर दी है।
इस दौरान गाड़ी के अंदर बैठा एक युवक घायल हो गया।कांग्रेस ने घटना को लेकर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है।फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस एवं अधिकारी पहुंच गए।पुलिस मामले की जांच कर रही है।


कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय के सामने रविवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने जम कर उत्पात मचाया।इस दौरान वहां खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए।लगभग एक दर्जन गाड़ियों के क्षति ग्रस्त होने की खबर मिल रही है।गाड़ी के अंदर बैठे एक युवक को चोट आई, जिसे इलाज हेतु संयुक्त जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही गौरीगंज सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले को गंभीरता लेते हुए जांच शुरू कर दी है । गौरीगंज में मयंक द्विवेदी ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है।सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जांच एवं कार्रवाई की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


वही यूपी कांग्रेस के अपने ट्विटर हैंडल से लिखा है कि हार के डर से बौखलाई भाजपा। कांग्रेसियों का आरोप है कि प्रशासन की मौजूदगी में भाजपाइयों ने जिला कार्यालय के बाहर खड़ी दर्जनों गाड़ियों में तोड़फोड़ की। जिस समय यह उत्पात चल रहा था उस दौरान जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल कार्यालय में ही मौजूद थे। उन्होंने कांग्रेसजनों के साथ उपद्रवियों को वहां से भगाया लेकिन पुलिस हर बार की तरह तमाशबीन बनी रही जैसे सब कुछ उसकी शह पर हो रहा हो।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय