Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में एमिटी विवि. की छात्रा का बदमाशों ने लूटा आईफोन, पुलिस ने 11 दिन बाद दर्ज की रिपोर्ट

नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर 76 के पास से बुलेट सवार बदमाशों ने एमिटी विश्वविद्यालय की छात्रा का मोबाइल फोन लूट लिया। पीड़िता के पिता का आरोप है कि पुलिस मुकदमा दर्ज करने की बजाय उनसे आनलाइन रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए कहती रही। 11 दिन तक भटकने के बाद उनकी एफआईआर दर्ज हुई। उन्होंने पुलिस की कार्य प्रणाली पर गंभीर सवाल खड़ा किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि श्रेष्ठा वर्मा पुत्री दीपक वर्मा निवासी अजनारा हेरीटेज सेक्टर-74 ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह ऑटो रिक्शा में सवार होकर एक अगस्त को अपने घर से सेक्टर-125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी मे पढने जा रही थी, तभी सेक्टर-76 नॉर्थ आई सोसायटी के सामने बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए बदमाशों ने उसका कीमती आईफोन लूट लिया। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

वहीं पीड़िता के पिता दीपक वर्मा जो कि वित्त मंत्रालय से वरिष्ठ अधिकारी के पद से रिटायर्ड हुए हैं, उनका आरोप है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने में काफी देर किया। उनके अनुसार 1 अगस्त को उनकी बेटी के साथ लूट हुई और पुलिस ने 12 अगस्त को मुकदमा दर्ज किया। उन्होंने कहा कि जब वह 1 अगस्त को सोरखा पुलिस चैकी पर शिकायत करने गए तो उनसे कहा गया कि कौन सी लूट। एक दिन में चार लूट हुई है। उनके अनुसार उन्हें चैकी से थाने भेजा गया। थाने पर तैनात पुलिस अधिकारियों ने उनसे कहा कि आप ऑनलाइन रिपोर्ट दर्ज करवाइए।

 

 

उनसे थाने में कहा गया कि बिजली नहीं आ रही है। थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकती। आप ऑनलाइन मुकदमा दर्ज करवा लें। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस वालों ने मुकदमा दर्ज करने में आनाकानी की तथा उन्हें काफी दिनों तक इधर से उधर भटकाया। जब उन्होंने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की तब जाकर मुकदमा दर्ज हुआ है। उनके अनुसार लूटपाट की वारदातें काफी बढी हैं, जिसकी वजह से आम लोगों का जीना दुभर हो गया है।
थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में नवीन कुमार सक्सेना ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-75 स्थित एक सोसायटी में रहते हैं। पीड़ित के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने उनकी सोसाइटी के पास से उनके गले से सोने की चेन लूट ली है। उन्होंने बताया कि पीड़ित कि शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय