Saturday, May 4, 2024

मुज़फ्फरनगर में एक ही रात में बदमाशों का पांच घरों पर धावा, लाखों की नकदी व जेवरात चोरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। बेखौफ बदमाशों ने एक ही रात में पांच घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर एक लाख की नगदी सहित लाखों के सोने चांदी के गहने व कीमती सामान समेटकर सनसनी फैला दी। प्रात:काल पांच घरों में चोरी होने का पता चलने पर ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया।

कोतवाली पुलिस द्वारा चोरी की वारदात का शीघ्र खुलासा करने का आश्वासन देने पर ग्रामीण शांत हुए। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव छ्छरपुर में रविवार सोमवार की दरम्यानी रात बदमाशों ने बिजेंद्र पुत्र कैलाश, प्रेम सिंह सैनी पुत्र मामचंद, जगबीर पुत्र कालिया, अनिल सैनी पुत्र सोराज, किरणपाल पुत्र ब्रहमचंद के मकानों की ऊपरी मंजिल पर बने कमरों के ताले तोड़कर नगदी और सोने चांदी के आभूषणों के अलावा कीमती सामान समेट लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार प्रात: नींद से जागे बिजेंद्र, प्रेम सिंह, जगबीर, अनिल, किरणपाल के परिवारों को घर में चोरी होने का पता चला। एक रात में पांच घरों के अंदर चोरी की वारदात होने का पता चलते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। कुछ ही देर में ग्रामीणों का पीडि़त परिवारों के घरों के बाहर जमावड़ा लग गया।

सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने गांव पहुंचकर वारदात की जानकारी ली। गांव में चोरी की बड़ी वारदात होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने चोरों को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने चोरों को शीघ्र गिरफ्तार करके वारदात का खुलासा करने का आश्वासन देकर मामला शांत किया।

थाने में दी तहरीर में बिजेंद्र ने सात लाख के आभूषण व सात हज़ार नगद, प्रेम सिंह सैनी ने सत्तर हज़ार के आभूषण व पन्द्रह हज़ार नगद, जगबीर ने ढाई लाख के आभूषण व बीस हज़ार नगद, अनिल ने चार लाख के आभूषण व चालीस हज़ार नगद, किरणपाल ने पच्चीस हज़ार की नगदी चोरी होने की जानकारी देकर कार्यवाही किए जाने की मांग पुलिस से की है। अज्ञात में मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय