Saturday, April 27, 2024

गाजियाबाद के मसूरी में बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मसूरी इलाके में शनिवार को एक व्यापारी को बदमाशों ने गोली मार दी, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के आला अधिकारी इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यापारी को गोली मार दी है। गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। इस घटना ने सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। पुलिस का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी और सर्विलांस के माध्यम से जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मसूरी इलाके में अशोक यादव रोड़ी और बजरी के व्यापारी हैं। वह आज अपनी दुकान के बाहर खड़े थे। उसी वक्त इन्हें मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मार दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों की संख्या दो थी। उनके चेहरे पर कपड़ा बंधा हुआ था, वे गोलियां चलाकर मौके से फरार हो गए।

इस घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि व्यापारी को एक गोली पेट में ओर दूसरी पैर में लगी। उन्‍हें गंभीर हालत में निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाशों की धर-पकड़ के लिए टीमें गठित कर दी हैं। पुलिस का कहना है कि बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय