Friday, April 26, 2024

मुजफ्फरनगर के कुटबा में युवक की गोली मारकर हत्या, सनसनी फैली, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहपुर। थाना क्षेत्र के गांव कुटबा में किसान की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह अपने घेर में गतरात्रि सो रहा था। घटना की सूचना पर सीओ बुढाना गजेंद्र सिंह, एसएसआई नन्दकिशोर  मयफोर्स के मौके पर पहुंचे  तथा घटना के खुलासे के लिए डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से नमूने एकत्र कर जांच की। मृतक के भाई ने थाने पर अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध तहरीर दी है।

गांव कुटबा निवासी महिपाल का 39 वर्षीय पुत्र कृष्णपाल उर्फ नीटू गतरात्रि अपने घर से रोटी खाने के बाद अपने घेर में सोने के लिये गया, जब वह घेर में सोने की लिए चारपाई पर लेटा हुआ था। परिजनों के मुताबिक जब वे शनिवार की सुबह घेर में आये, तो कृष्णपाल उर्फ नीटू लहूलुहान अवस्था में मृत पड़ा हुआ था, उसके सिर में गोली लगी हुई थी तथा चारपाई के बराबर में सिर से खून जमीन पर पड़ा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कृष्णपाल की हत्या की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसएसआई नन्दकिशोर मयफोर्स के मौके पर पहुंचे  व आलाधिकारियों को सूचना दी। सीओ बुढाना गजेंद्र सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर  घटना की जांच की व घटना के खुलासे के लिए डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम को बुलाया। टीम ने घटनास्थल से खून के नमूने एकत्र कर जांच शुरू की। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक के भाई संजीव ने अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध थाने पर तहरीर दी है।

दो भाई बाहर रहकर काम करते थे- मृतक 39 वर्षीय किसान कृष्णपाल उर्फ नीटू अपने भाइयों में तीसरे नम्बर का था। दो भाई गांव में रहकर खेती बाड़ी का काम करते थे, जबकि दो भाई बाहर रहकर अन्य काम करते थे। कृष्णपाल व बड़ा भाई संजीव गतरात्रि भी अपने घेर में घास काटकर संजीव सोने के लिए घर चला गया, जबकि कृष्णपाल रोजाना की तरह घेर में ही सोने के लिए रह गया। कृष्णपाल का एक बड़ा भाई राजीव व सबसे छोटा भाई जयवीर बाहर रहकर काम करते है। कृष्णपाल अविवाहित था, जबकि बड़े दो भाई विवाहित है। पिता महिपाल के पास खेती की 12 बीघा जमीन है। ग्रामीणों के मुताबिक 25 वर्ष पूर्व महिपाल के सबसे बड़े पुत्र अमित की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय