Sunday, April 28, 2024

ग्रेटर नोएडा में महागुन माईवुडस सोसाइटी में लगा पहला एजुकेशन फेयर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। ग्रेनो वेस्ट की महागुन माइवुड्स सोसाइटी में प्रयास हेल्थ, सोशल एवं एजुकेशनल वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा सोसाइटी के बच्चों के लिए एजुकेशन फेयर लगाया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रुप में रश्मि पांडे अध्यक्ष गौतमबुद्ध नगर विकास समिति, डायरेक्टर सर्वोदय हॉस्पिटल देवयानू गुप्ता उनकी धर्मपत्नी निकिता गुप्ता और मंथन स्कूल की सीनियर टीचर शानू एवं आशिमा रही।

एजुकेशनल फेयर में अशोका यूनिवर्सिटी, मानव रचना,  एसएआईटीएम इंस्टीट्यूट, एलेन एकेडमी, विद्यामंदिर, आकाश तथा सीएमसी कोचिंग इंस्टीट्यूट ने इंडियन यूनिवर्सिटी और इंस्टिट्यूट के रूप में भाग लिया और सोसाइटी के बच्चों को अपने कैरियर के सही मार्ग को चुनने के कई सुझाव और रास्ते बताएं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके साथ-साथ एजुकेशन फेयर में विदेश की यूनिवर्सिटी नियाग्रा तथा विदेशी यूनिवर्सिटी के ऐडमिशन काउंसलर  इनविक्टस एजूटेक, एसेंस पॉइंट तथा एजुयोक्राफ्ट ने भी शिरकत की और सोसाइटी के बच्चों को विदेश की यूनिवर्सिटी में चल रहे सभी कोर्स, डिग्री तथा अन्य ट्रेनिंग सर्टिफिकेट के एडमिशन के विषय में जानकारी दी। सोसाइटी में रह रही एक फिजियोमैट्रिक्स काउंसलर ने भी फेयर में हिस्सा लिया और बच्चों का फिजियोमेट्रिक टेस्ट लेकर उनके पेरेंट्स के साथ काउंसलिंग कर उनको अनेक सुझाव दिए।

 

फेयर में आए मुख्य अतिथियों ने प्रयास टीम के इस कदम की सराहना की तथा एक ही सोसाइटी में रह रहे भिन्न-भिन्न स्कूलों के बच्चों को एक साथ इंडियन और एब्रॉड की यूनिवर्सिटी और इंस्टिट्यूट को उपलब्ध कराने के इस प्रयोग को सराहा तथा आगे चालू रखने का सुझाव दिया। रश्मि, देव्यानू तथा मंथन स्कूल की सीनियर टीचर ने भविष्य में होने वाले फेयर के लिए अपने सहयोग का भी आश्वासन दिया। प्रयास टीम का यह प्रयास गरीब बच्चों को आर्थिक मदद करने का एक और सफल कदम रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय