Tuesday, May 21, 2024

मुजफ्फरनगर में शिवसेना और कांति सेना के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में मंगलवार को शिवसेना और कांति सेना के कार्यकर्ताओं ने नूह में मारे गए प्रदीप और अभिषेक की फोटो लेकर अपने कार्यालय से जुलूस निकालते हुए जिला कलेक्ट्रेट पर पहुंचे थे जहां कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन कर अपनी मांगों को लेकर एक ज्ञापन प्रधानमंत्री के नाम जिला प्रशासन को सौंपा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

ज्ञापन के माध्यम से कार्यकर्ताओ ने मांग की है कि हरियाणा के सीएम खट्टर इस मामले को लेकर नकारा साबित हुई क्योंकि वह खुफिया रिपोर्ट मिलने के बाद भी हिंदुओं की सुरक्षा नहीं कर सके इसके चलते उन्हें तत्काल वहां से हटा दिया जाए साथ ही कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि मुसलमानों की जनसंख्या को रोकने के लिए देश में कठोर कानून बनाया जाए।

क्रांति सेना के प्रदेश महासचिव मनोज सैनी ने बताया कि शिवसेना व क्रांति सेना के हिंदू कार्यकर्ता प्रदीप और अभिषेक नुहू में शहीद हुए हैं उनको पहले श्रद्धांजलि दी गई। उन्होंने कहा कि हरियाणा के सीएम खट्टर भी नकारा साबित हुए हैं उन्होंने खुफिया रिपोर्ट मिलने के बाद भी हिंदुओं की सुरक्षा नहीं की उन्हें वहां से तत्काल हटा दिया जाए। उन्होंने कहा कि जहां-जहां मुस्लिमों की संख्या ज्यादा होती है वहा हिंदुओं की यात्रा पर हमले होते हैं इसी तरह नुह में हिंदुओं की यात्रा पर हमले हुए हैं इसलिए मुसलमानों की जनसंख्या को रोकने के लिए देश में कठोर कानून बनाया जाए जिससे देश में नूह जैसी घटना दोबारा ना हो सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय