Thursday, May 9, 2024

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के मुंबई आने के बारे में फर्जी कॉल करने वाला कल्याण शहर से गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के दादर स्टेशन पर आने के बारे में मुंबई के कई पुलिस स्टेशनों में फर्जी कॉल करने वाले चंद्रशेखर वामने (32) को मुंबई से सटे कल्याण शहर से गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले की गहन छानबीन मुंबई पुलिस की टीम कर रही है।

पुलिस के अनुसार मुंबई के विभिन्न पुलिस स्टेशनों को कई फर्जी कॉल करके चंद्रशेखर वामने (32) ने बताया था कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई दादर स्टेशन पर ट्रेन से आ रहा है। मुंबई पुलिस की टीम फिल्म अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के सामने 14 अप्रैल को सुबह हुई हवाई फायरिंग के बाद गहन छानबीन कर रही है। पुलिस ने दादर में निगरानी के लिए टीम नियुक्त की और फर्जी कॉल करने वाले शख्स की भी तलाश शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

स्टेशन परिसर में सब कुछ स्कैन करने के बाद पुलिस को पता चला कि यह एक फर्जी कॉल थी। बाद में पुलिस ने कॉल करने वाले की पहचान की, जिसकी लोकेशन कल्याण में पाई गई। इसके बाद पुलिस ने कल्याण के वालधुनी इलाके से चंद्रशेखर वामने को गिरफ्तार कर लिया है। अब तक छानबीन में पता चला है कि उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई है, इसी वजह से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पुलिस उसके गैंगस्टर लॉरेंस से संबंधों के साथ हर ऐंगल से छानबीन कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय