Sunday, July 14, 2024

विधायक ने फ़िल्म मंदबुद्धि – निल्ला जाट” का किया मुहूर्त, कलाकारों को दी शाबाशी

शामली : जनपद में आज देहाती फ़िल्म का मुहूर्त सदर विधायक ने किया है। जहा रालोद विधायक प्रसन्न चोधरी ने मुहूर्त करते हुए फ़िल्म का पहला शॉट भी कराते हुए सभी कलाकारों की उज्ज्वल भविष्य की शुभ कामनाएँ दी। वही फ़िल्म के मुख्य कलाकार ने बताया कि ये फ़िल्म जल्दी आने वाली है और जो एक इंसान की ताकत और ग्रामीण की इज्जत बचाने के लिये फिल्माई जा रही है।

गढ़ी पुख्ता थाना क्षेत्र के गाव भैंसवाल में आरएस रिकार्ड कंपनी के बैनर के तले आज फ़िल्म
” मंदबुद्धि – निल्ला जाट” का मुहूर्त रालोद सदर विधायक प्रश्नन चोधरी ने सरस्वती वंदना करते हुए नारियल तोड़कर किया। जहा उन्होंने सभी कलाकारों के लिये उज्ज्वल भविष्य की कामना की ओर बताया कि पहले बड़े बड़े फ़िल्म कलाकार अपना छोटे छोटे फ़िल्म की भूमिको से जनता का मनोरंजन करते थे और मुझे उम्मीद है कि ये फ़िल्म ” मंदबुद्धि – निल्ला जाट” भी स्थानीय लोगो का ओर अन्य दूसरे प्रदेश ,जनपद में भारतवासियों का भरपूर्व मनोरंजन करेगी।वही इस फ़िल्म का डारेक्शन कर रहे मनमोहन तिवारी जी बताया कि ये हमारी फ़िल्म ” मंदबुद्धि – निल्ला जाट” एक परिवारिक फ़िल्म है जो एक परिवार के आपसी प्रेम और एक मंदबुद्धि लड़की कहानी है कि जब मौका मिलने पर कैसे एक मंदबुद्धि इंसान भी अपनी ओर पूरे परिवार की इज्जत बचता है

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

और उन्होंने बताया कि फ़िल्म में मुख्य कलाकार निखिल शर्मा (राजा जी), अर्पिता कौर, जितेंद्र कालखंडे, नरेंद्र शर्मा, सीमा राठौड़, अजय शर्मा, श्रवण पंडित, विनोद पांचाल आदि कलाकारों ने पहले भी कई फिल्में व गानों में काम कर चुके है।वही इस फ़िल्म की डीओपी सेंकी अग्रवाल,ने की है जब कि सहयोगी कलाकार में विरोहनी भारद्वाज , शिवम, शुभम, ओर आदित्य आदि भैंसवाल गाव के रहने वाले कुछ ग्रामीणो ने भूमिका निभाई है। जब कि फ़िल्म मंदबुद्धि – निल्ला जाट”
में भैंसवाल ग्रामीणों ने फिल्म का फ़िल्मकान करने के लिये भी सहयोग रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय