Saturday, July 13, 2024

केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ ‘आप’ का विरोध प्रदर्शन, दिल्ली में बीजेपी हेडक्वार्टर के बाहर भारी फोर्स तैनात

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने शनिवार को बीजेपी के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन का ऐलान किया था। यह प्रदर्शन देश के अलग-अलग राज्यों और हिस्सों में शुरू हो गया है। भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली के बीजेपी हेडक्वार्टर पर बड़ी संख्या में पुलिस बल और पैरामिलिट्री फोर्स को तैनात किया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली के साथ-साथ पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात, मध्य प्रदेश, कर्नाटक, तेलंगाना समेत 22 राज्यों में भाजपा मुख्यालय पर ‘आप’ कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय का कहना है कि अगर केंद्र सरकार अपनी तानाशाही करना चाहती है तो वह करती रहे। हम भी अपना संघर्ष नहीं छोड़ेंगे।

 

उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने वाली थी, तभी सरकार ने सीबीआई से उन्हें गिरफ्तार करा लिया। भाजपा, आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है और अरविंद केजरीवाल को चुनाव से दूर रखना चाहती है। इसलिए केजरीवाल पर फर्जी मुकदमे लगाकर फंसाने की कोशिश कर रही है। आप के विरोध प्रदर्शन का मुख्य उद्देश्य है केजरीवाल की रिहाई की मांग करना। आम आदमी पार्टी का कहना है कि भाजपा की केंद्र सरकार अपने राजनीतिक उद्देश्य के लिए सभी केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

 

सीबीआई ने पिछले दो साल तक सीएम अरविंद केजरीवाल को तथाकथित शराब मामले में आरोपी नहीं बनाया, लेकिन जब भाजपा को लगा कि अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने वाली है, तो इन्होंने सीबीआई को आगे कर दिया। इनका मकसद किसी केस की जांच करना नहीं है और न ही इन्हें कानून से कोई लेना-देना है। भाजपा चाहती है कि किसी भी तरह से अरविंद केजरीवाल को जेल में रखा जाए, उन्हें चुनाव से दूर रखा जाए और आम आदमी पार्टी को खत्म किया जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय