Sunday, May 19, 2024

उमेश पाल हत्याकांड में एसटीएफ को मिला नेपाल में सूत्र, असद को ठहराने वाले को लिया हिरासत में !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज-प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल हत्याकांड में एसटीएफ को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, नेपाल में अतीक अहमद के बेटे को पनाह देने वाले पेट्रोल पंप मालिक को एसटीएफ ने हिरासत में लिया है।

राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या करके फरार हुए हत्यारों तक 22 दिन बाद भी पुलिस और एसटीएफ पहुंच नहीं पा रही है, ऐसे में आज पुलिस के हाथ एक महत्वपूर्ण सफलता लगी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसटीएफ ने नेपाल में पेट्रोल पंप मालिक कयूम अंसारी को हिरासत में लिया है। एसटीएफ के सूत्रों का कहना है कि हत्या कांड के बाद अतीक का बेटा असद और उसका साथी गुलफाम  बहराइच के रास्ते नेपाल पहुंचे थे, जहां कयूम अंसारी ने ही उनके ठहरने की व्यवस्था की थी और वहां से वह आगे निकल गए थे।

एसटीएफ कयूम अंसारी से असद और उसके साथियों के अगले ठिकाने के बारे में जानकारी कर रही है। एसटीएफ सूत्रों का मानना है कि कय्यूम से जो जानकारी मिलेगी वह जल्दी हत्यारों तक पहुंच जाएगी।

एसटीएफ के सूत्रों के अनुसार दरअसल अतीक अहमद के कई करीबियों के होटल कारोबार नेपाल में हैं, ऐसी आशंका है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद नेपाल में ही असद ने ठिकाना बना रखा है।  फिलहाल उसके कनेक्शन को खंगाला जा रहा है,असद तक पहुंचने के लिए  कॉल डिटेल के आधार पर मददगारों की भी लोकेशन ट्रेस की जा रही है,  हत्याकांड को अंजाम देने वाले शूटरों की तलाश में जुटी एसटीएफ और पुलिस को कई संदिग्ध नंबर मिले हैं, इसमें अतीक के करीबी एक ग्रेटर नोएडा और लखनऊ के बिल्डर भी शामिल हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय