Sunday, September 8, 2024

नोएडा में चोरी हुआ रक्षा मंत्रालय में तैनात अधिकारी का मोबाइल फोन चोरी, खाते से निकाले 1.14 लाख

नोएडा। रक्षा मंत्रालय में तैनात एक उप निदेशक की जेब से बदमाशों ने उनका कीमती मोबाइल फोन चोरी करके खाते से करीब 1.14 लाख की रकम निकाल लिया। पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर थाना एक्सप्रेसवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

रक्षा मंत्रालय से संबंधित अधिकारी के साथ घटना होने से पुलिस फोन चोरी के बाद नकदी निकाले जाने की घटना को लेकर मामले को गंभीरता से लेते हुए बदमाशों का तलाश कर रही है।
 

 

थाना एक्सप्रेसवे के प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि आशीष कुमार पुत्र अशोक कुमार द्विवेदी निवासी सेक्टर-135 ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 6 जुलाई को वह सब्जी खरीदने के लिए वाजिदपुर गांव में गए थे।

वहां पर अज्ञात लोगों ने उनका मोबाइल फोन चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार उन्होंने 7 जुलाई को इस मामले की शिकायत पुलिस से की। उन्होंने अगले दिन अपना मोबाइल फोन चालू करवाया। जब उनका मोबाइल फोन एक्टिव हुआ तो उन्हें पता चला कि अज्ञात साइबर अपराधियों ने उनके खाते से दो बार में 1 लाख 14 हजार रुपया निकाल लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पीड़ित सेवा भवन में तैनात हैं, तथा रक्षा मंत्रालय में उप निदेशक के पद पर कार्यरत हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय