Sunday, September 8, 2024

विपक्ष ने देश के जनादेश का अपमान किया है- केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नई दिल्ली। संसद के बजट सत्र का गुरुवार को चौथा दिन है और आज भी सदन में हंगामा देखने को मिल रहा है। संसदीय कार्यमंत्री किरेन रिजिजू ने विपक्ष पर देश के जनादेश का अपमान करने और पीएम मोदी को गाली देने का आरोप लगाया है। किरेन रिजिजू ने कहा कि ये मानसून सत्र है और एक तरीके से ये बजट सत्र ही है। इस सत्र में जो बजट पेश किया गया, कल उस बजट पर चर्चा का पहला दिन था। देश देखना चाहता है कि बजट पर अच्छी चर्चा हो सार्थक चर्चा हो।

 

 

 

लेकिन कल विपक्ष के कुछ नेताओं ने जिस तरीके से बजट पर बात की, जैसा भाषण दिया, बजट सत्र की गरिमा को गिरा कर इन्होंने सदन का अपमान किया है। पीएम मोदी ने पहले ही कह दिया था कि चुनाव में पार्टियों को जो कुछ करना था वो कर दिया है। अगले पांच साल सबको मिलकर देश के लिए काम करना है। उन्होंने आगे कहा कि कल विपक्ष ने बजट पर कुछ नहीं कहा केवल राजनीति की है। दो चीजें विपक्ष के नेताओं ने कल की हैं, उन्होंने देश के जनादेश का अपमान किया है और पीएम मोदी को गाली देने का काम किया है। ये लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है। कल आपने देखा होगा कि एनडीए के जितने लोगों ने बात की बजट के बारे में अच्छे से बात की और सुझाव दिया।

 

 

विपक्ष के लोगों ने बजट के अच्छे प्रावधान का जिक्र न करते हुए केवल गाली देने का काम किया है। दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में प्रधानमंत्री को गाली देना किसी को शोभा नहीं देता है। संसदीय कार्यमंत्री किरेन रिजिजू ने विपक्ष से अपील करते हुए कहा कि कि बजट सत्र में बजट पर चर्चा होनी चाहिए। इस बार वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा जो बजट पेश किया गया है दरअसल वो पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल में तीसरी सबसे बड़ी इकॉनमी बनाने की नींव रखी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय