Sunday, September 8, 2024

दिल्ली में मोबाइल फोन चोरी करने वाले रैकेट का भंडाफोड़, 79 फोन जब्त

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक कुख्यात चोर की गिरफ्तारी के साथ दिल्ली-एनसीआर और बिहार में चल रहे मोबाइल फोन चोरी रैकेट का भंडाफोड़ किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

आरोपी की पहचान शालीमार बाग निवासी रोहित उर्फ विशाल कुमार (22) के रूप में हुई है, जो मुख्य रूप से रात में काम करता था और उसके कई सहयोगी थे। छापेमारी करने वाली टीम ने चोरी के 79 मोबाइल फोन, एक चाकू और एक चोरी की स्कूटी बरामद की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक, गुप्त सूचना के आधार पर रोहित को गुरुवार शाम करीब पांच बजे सत्यवती फ्लाईओवर के पास से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) जितेंद्र कुमार मीणा ने कहा, वह एक बैग ले जा रहा था और जांच करने पर उसके कब्जे से चाकू और भारी मात्रा में मोबाइल फोन बरामद किए गए।

पूछताछ के दौरान, रोहित ने खुलासा किया कि वह और उसके सहयोगी पूरे दिल्ली-एनसीआर और बिहार में ज्यादातर रात के समय चोरी की घटना को अंजाम देते थे।

डीसीपी ने कहा, हालांकि वे अभी तक चोरी हुए मोबाइल फोन को बेचने में सक्षम नहीं थे, फिर भी उन्होंने गफ्फार बाजार, करोल बाग में बिक्री का प्रयास करने और उन्हें एनसीआर और बिहार ले जाने की योजना बनाई।

डीसीपी ने कहा कि पुलिस टीमें वर्तमान में रोहित के सहयोगियों और चोरी की संपत्ति प्राप्त करने में शामिल अन्य व्यक्तियों को पकड़ने के प्रयास कर रही हैं और मामले की जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय