Thursday, September 19, 2024

बागपत में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के परिवार ने धमकी मिलने के बाद किया पलायन

बागपत। समझौता नहीं करने पर धमकी मिलने के बाद दुष्कर्म पीड़िता का परिवार पलायन कर शामली चला गया था। जिन्होंने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। उधर, बुधवार देर शाम पीड़िता का परिवार वापस लौट आया, जो बृहस्पतिवार को एसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग करेंगे।
शहर की एक काॅलोनी में रहने वाले व्यक्ति ने चार दिन पहले अपनी नाबालिग बेटी के साथ वर्ग विशेष के तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म और धर्म परिवर्तन कराने के लिए नमाज पढ़वाने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी रिजवान को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया और पीड़िता के न्यायालय में बयान दर्ज कराए। उधर, पीड़ित परिवार की सुरक्षा के लिए काॅलोनी में पुलिसकर्मियों की भी ड्यूटी लगाई गई है।
बुधवार की सुबह पीड़ित व्यक्ति अपने परिवार के साथ मकान पर ताला लगाकर शामली चला गया था। फोन पर बातचीत में पीड़ित ने बताया कि उन पर बार-बार समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है और समझौता नहीं करने पर धमकी भी मिल रही है। इसकी शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। दो आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। जिससे उसके परिवार के लिए खतरा बढ़ गया है। इस मामले में एएसपी एनपी सिंह का कहना है कि पीड़ित छात्रा के परिवार की सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। फरार आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय