Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में कई दुकानों में लगी भीषण आग, फायर विभाग ने पाया काबू 

गाजियाबाद। गाजियाबाद के शालीमार गार्डन इलाके में एक बिल्डिंग के नीचे बनी कई दुकानों में गुरुवार को अचानक आग लग गई। इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बताया जा रहा है कि इन दुकानों में आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। इसमें एक दुकान पेट्स की भी थी। इसमें कुछ जानवरों को आग लगने के कारण नुकसान हुआ है। गाजियाबाद के शालीमार गार्डन थाना के 150 फूटा रोड पर शिव चौक के पास एक बिल्डिंग के लोअर बेसमेंट में बनी कई दुकानों में दोपहर लगभग दो बजे आग लग गई। आसपास के लोगों और बिल्डिंग वालों ने तुरंत फायर ब्रिगेड और लोकल पुलिस को सूचना दी। मौके पर लोकल थाने की पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने पहुंचकर आग बुझाने का काम शुरू किया।

 

गाजियाबाद के चीफ फायर ऑफिसर राहुल पॉल ने बताया कि आग लगने की सूचना मिली थी। घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों को भेजा गया। आग लगते ही बिल्डिंग को खाली करा लिया गया था। आग बुझाने में फायर ब्रिगेड को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। पेट्स शॉप से कई जानवरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय