Friday, May 17, 2024

शामली में दबंग फिल्म का चुलबुल पांडे बना होमगार्ड,कर दी रिटायर्ड स्वास्थ कर्मी की धुनाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली।  पुलिस को एक्शन करते हुए अक्सर आपने हिंदी फिल्मों में देखा होगा। लेकिन जनपद में एक वर्दीधारी होमगार्ड द्वारा लाइव एक्शन की वीडियो वायरल हो रही है।जिसमे होमगार्ड दबंग फिल्म के चुलबुल पांडे की तरह जिला अस्पताल के गेट पर एक स्वास्थ कर्मी को कभी थप्पड़ तो कभी लाठिया मारता नजर आ रहा है। दबंग होमगार्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
 थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के जिला संयुक्त चिकित्सालय के मेन गेट का है।जहा दो होमगार्डों की ड्यूटी गेट पर लगाई गई है।बताया जा रहा है की गत दिवस रिटायर्ड स्वास्थ कर्मी जिला संयुक्त चिकित्सालय में किसी कार्य हेतु आया था।जहा उसकी होमगार्ड से किसी बात को लेकर बहस हो गई।जिसके बाद होमगार्ड एकाएक दबंग फिल्म का चुलबुल पांडे बन बैठा और उसने दबंगई दिखाते हुए रिटायर्ड स्वास्थ कर्मी जमकर लाठियां और थप्पड़ बरसाए।
जिसकी पूरी वीडियो वही खड़े किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली।जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है की होमगार्ड किस तरह से रिटायर्ड स्वास्थ कर्मी को कभी थप्पड़ और कभी लाठी से पीट रहा है मारपीट करने वाले होमगार्ड के बराबर में एक अन्य वर्दीधारी होमगार्ड भी खड़ा है जो की उसे रोक नही रहा और मूकदर्शक बनकर तमाशा देख रहा है।
वही इस मामले में जब थाना आदर्श मंडी प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने कहा की मामला उनके संज्ञान में है, जांच के उपरांत ही विस्तृत जानकारी मिल पाएगी।फिलहाल मामले की जांच जारी है।
 वही जिस तरह से यह होमगार्ड रिटायर्ड स्वास्थ कर्मी को पीटता हुआ नजर आ रहा है उसे देखते हुए लगता है की इसके अंदर मुख्यमंत्री के आदेशों का भी कोई खौफ नहीं है।क्योंकि मुख्यमंत्री द्वारा पुलिस कर्मियों को जनता के साथ मित्रवत व्यवहार करने की बात आए दिन कही जाती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय