Saturday, May 18, 2024

मोदी को कोसने से बीजेपी को कर्नाटक में और सीटें जीतने में मिलेगी मदद: शाह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हुबली (कर्नाटक)। केंद्रीयगृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने से कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को और अधिक सीटें जीतने में मदद मिलेगी। शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, सोनिया गांधी ने मोदी को ‘मौत का सौदागर’ कहा था। राहुल गांधी उन्हें निचली जाति का आदमी कहते हैं। लेकिन आप प्रधानमंत्री को कितना भी अपमानित करें, कर्नाटक में कमल खिलेगा। मोदी को अधिक धमकियां केवल भाजपा समर्थक लहर पैदा करेंगी।

शाह की टिप्पणी से पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना जहरीले सांप से की, जिन्हें भाजपा ने कड़ी फटकार लगाई। बाद में खड़गे ने यह कहते हुए अपनी टिप्पणी वापस ले ली कि उनकी टिप्पणी का उद्देश्य प्रधानमंत्री पर नहीं, बल्कि उनकी पार्टी पर था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कृषि क्षेत्र के लिए विशेष बजट पेश किया और उनके कल्याण के लिए काम किया था। गृह मंत्री ने कहा, वह (येदियुरप्पा) उत्तरी कर्नाटक के किसानों के जीवन में खुशियां लेकर आए।

शाह ने कहा, लोगों को राज्य के व्यापक विकास के लिए फैसला करना चाहिए। अगर भाजपा सत्ता में आती है, तो विकास होगा। लेकिन अगर कांग्रेस सत्ता में आती है, तो राज्य को विकास के मामले में नुकसान होगा। गृह मंत्री ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने हमेशा किसानों को धोखा दिया है।

शाह ने कहा, कांग्रेस शासन के दौरान किसानों को गोली मारी गई थी। राज्य का भविष्य आगामी चुनावों पर निर्भर करता है। राहुल ‘बाबा’ के नेतृत्व वाली कांग्रेस रिवर्स गियर वाली सरकार देगी। क्या आप रिवर्स गियर सरकार चाहते हैं?

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय