Tuesday, May 7, 2024

2024 में केंद्र में तीसरी बार बनेगी मोदी सरकार: केशव प्रसाद मौर्य

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमरोहा- उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनने का दावा किया।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अमरोहा दौरे पर रविवार को आए थे। जोया रोड़ स्थित पुलिस लाइन के मैदान में आज़ सुबह 11.30 बजे हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद वह सबसे पहले भाजपा कार्यालय पहुंचे वहां कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने विजय श्री का घोष किया।उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में 80 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज कर भाजपा के अश्वमेघ यज्ञ रुपी विजय रथ को आगे बढ़ाने का काम उत्तर प्रदेश करेगा। दावा किया कि भारत में 2047 तक भाजपा का कमल ही खिलता रहेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि वह 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में यहां आए हैं। भाजपा नेतृत्व ने उन्हें उत्तर प्रदेश के 25 जिलों की जिम्मेदारी सौंपी है जिसमें अमरोहा भी शामिल है।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के बूते भारतीय जनता पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत हासिल कर यूं ही विजय रथ को 2047 तक जारी रखेगी। उन्होंने आगे कहा कि हम सब सौभाग्यशाली हैं, जिन्हें विश्व के सबसे लोकप्रियता नेताओं में शुमार नरेंद्र मोदी जैसे नेता का नेतृत्व मिला भाजपा के लिए यह गर्व की बात है।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार में थानों और सरकारी दफ्तरों पर दलालों का कब्जा रहता था। विकास को आने वाले बजट में से 50 फीसदी कमीशन के नाम पर लूट खसोट होती थी, टेंडर निकलते थे लेकिन सड़कें नहीं बनतीं थीं। डकैती,छिनैती ,भृष्टाचार और परिवारवाद से जनता त्रस्त थी लेकिन जबसे प्रदेश में भाजपा सरकार आई है तब से देश-प्रदेश में विकास की नई राह पर बगैर भेदभाव के चहुंओर विकास हो रहा है।

सुदृढ़ कानून व्यवस्था, महिलाओं की सुरक्षा, सरकार की प्राथमिकता में है। युवाओं को रोजगार मिल रहा है, गुंडे-बदमाश , माफियाओं को अब पनाह नहीं मिलती जिससे प्रदेश में कानून का राज़ कायम है। अब कहीं से पलायन की ख़बर नहीं आती। गुंडे माफिया सूबे से पलायन कर गए हैं। गन्ना किसानों को समय पर भुगतान किया जा रहा है। विकास की सुगंध प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंच रही है। बिजली का बिल सरकार चुकाएगी, किसानों के जो बिजली कनेक्शन काट दिए गए हैं उन्हें जोड़ने के निर्देश बिजली विभाग को दे दिए गए हैं।

इस दौरान पत्रकारों की ओर से मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को सौंपा गया, जिसमें मान्यता प्राप्त पत्रकारों की ओर से कहा गया है कि मुख्यमंत्री जन आरोग्य अभियान के तहत पत्रकारों को निजी अस्पतालों में निःशुल्क चिकित्सा के लिए आयुष्मान कार्ड की तर्ज़ पर गोल्डन कार्ड, पीजी व मेरठ मेडिकल कॉलेज अस्पताल तथा जिला सरकारी अस्पतालों में पर्चा व दवा के लिए अलग से काउंटर आदि की व्यवस्था, आकस्मिक मृत्यु पर मीडिया कर्मियों के परिजनों को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने, अन्य राज्यों की तर्ज़ पर पेंशन योजना लागू करने, पत्रकार सुरक्षा अधिनियम का गठन,सरकारी आवासीय योजना में रियायती दरों पर भूखंड, तैयार मकानों को हायर पर्चेज सिस्टम से देने, जनपदों पर स्थाई समिति की नियमित बैठक बुलाने आदि की मांग रखी गईं। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सभी मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय