Tuesday, June 25, 2024

एग्जिट पोल नहीं, मोदी पोल हैं, भ्रष्टाचार के सरगना सहित सभी को जनता जनार्दन करेगी राजनीति से डिसमिस- हरेंद्र मलिक

मुजफ्फरनगर। लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में अब मात्र एक दिन बचा हैं। वहीं एग्जिट पोल ने भाजपा को 400 पार सीट जिताने का दावा किया हैं। एग्जिट पोल आने के बाद विपक्षियों ने एग्जिट पोल पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा राज में भ्रष्टाचार को समाप्त करने की आड में भ्रष्टाचार को जन्म दिया गया हैं, जिसमें भ्रष्टाचार को बढावा देने में सबसे बडा हाथ नरेन्द्र मोदी का हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि मोदी पोल को एग्जिट पोल का नाम देकर गोदी मीडिया ने यह झूठा एवं बेबुनियादी एग्जिट पोल देकर भाजपा को जीता हुआ दिखाकर जनता को मूर्ख बनाने का कार्य किया हैं, जबकि इस एग्जिट पोल की जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रही हैं।

रविवार को सपा कार्यालय पर मीडिया सेंटर के पत्रकारों से वार्ता करते हुए समाजवादी पार्टी के मुजफ्फरनगर लोकसभा प्रत्याशी हरेन्द्र मलिक ने बताया कि मोदी रूपयों की झलकी दिखाकर मीडिया को अपने पाले में कर लेने से जीत हासिल नहीं कर पायेगें। उन्होंने कहा कि खेत कमाया, फसल बोई हमने, तो उसको दूसरा कैसे काटकर ले जायेगा। उन्होंने कहा कि जनता को भाजपा की करनी एवं कथनी के बारे में सब कुछ पता चल चुका है।

उन्होंने कहा कि भाजपा एग्जिट पोल की आड में गडबडझाला करने की फिराक में हैं, जो हम किसी भी हालत में होने नहीं देंगें। उन्होंने कहा कि सत्ताधारियों द्वारा भगवा की आड में भ्रष्टाचार को जन्म देने के अलावा कुछ नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के सरगना सहित सभी को जनता जनार्दन आगामी चार जून को राजनीति से डिसमिस करने के बाद सटिफिकेट देने का कार्य करेगी।

इस दौरान समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने बताया कि गत दिवस आये एग्जिट पोल के आधार पर सत्ता किसकी होगी, इसका फैसला नहीं किया जा सकता, क्योंकि लोकसभा चुनाव की सभी 542 सीटों पर सत्ताधारियों का पुरजोर विरोध होने के बावजूद 400 पार का नारा देकर खुश होना स्वाभाविक नहीं, केवल अपने दिल को तसल्ली देना हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी छोटे-बडे नेता भलींभांति जानते हैं कि जनता जर्नादन ने उनके झूठ की पोल खोलते हुए सत्ता से बाहर निकालने के लिए अपने मत का प्रयोग किया हैं।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष जिया चौधरी ने बताया कि कल लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान हुआ है, फिर कैसे 20 मिनट में हार जीत का आंकलन किया जा सकता हैं। उन्होंने कहा कि यह केवल जनता को गुमराह करने एवं अपनी हार का सर्टिफिकेट हाथ में आने से पूर्व कुछ घटों के लिए खुश होने का जरिया है, इसके अलावा कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि मात्र एक दिन यानी 24 घंटे बाकी हैं, सत्ताधारियों को बाहर का रास्ता दिखाने के लिए।

उन्होंने कहा कि गोदी मीडिया को रूपयों की झलकी दिखाकर अपने आपको सत्ता में काबिज दिखाने का मतलब हैं कि सत्ताधारी अभी सोच रहे हैं कि भगवा रंग की आड में उनकी सभी धांधलेबाजी छिपी रहेगी। उन्होंने कहा कि अब जनता जर्नादन को सब समझ में आ गया हैं कि सत्ताधारियों ने  सफेद हाथी का रूप धारण कर लिया है। पत्रकार वार्ता में कांग्रेस जिलाध्यक्ष पं. सुबोध शर्मा, पूर्व राज्यमंत्री राजकुमार यादव, साजिद हसन समेत अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय