Thursday, June 6, 2024

रामलीला में रावण और पुलिसवाले में भिडंत, बोला- मैं हनुमान जी का भक्त हूं, माता सीता को नहीं ले जाने दूंगा

आगरा। जिले में रामलीला के दौरान रावण और पुलिसवाले की भिंडत हो गई। यहां रामलीला मैदान में सीता हरण के मंचन के दौरान अचानक एक GRP का सिपाही मंच पर पहुंच गया। वह रावण से भिड़ गया। सिपाही ने कहा, ”मैं हनुमान भक्त हूं और माता सीता को नहीं ले जाने दूंगा।”

इसके बाद ही मंच पर तनातनी शुरू हो गई। मामला सामने आने के बाद सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही घटना के विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ये है पूरा मामला

दरअसल गुरुवार रात करीब 9 बजे रामलीला का मंचन हो रहा था। इसी दौरान जीआरपी थाने में तैनात सिपाही हरिशचंद अचानक मंच पर पहुंच गया। उस वक्त सीताहरण का मंचन हो रहा था। वह रावण का किरदार निभा रहे कलाकार से भिड़ गया। सिपाही बोला, ”सीता माता को ले जाने नहीं दूंगा।

किसी तरह लोगों ने उसे समझाकर मंच से हटाया। इसके बाद वह मंच के किनारे पर खड़ा हो गया। वहां से इशारा करने लगा। इसके बाद विधायक और रामलीला कमेटी के अध्यक्ष पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने सिपाही को हटाया। मगर, फिर भी वह नहीं माना। वह मंच के पास से कमेंट करता रहा। इसके बाद वह फिर से मंच पर आ गया। विधायक ने फिर से उसे हाथ पकड़कर वहां से हटाया। इसके बाद रामलीला कमेटी के लोग भी आ गए। उन लोगों ने सिपाही को बड़ी मुश्किल से हटाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
53,342SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय