Thursday, May 9, 2024

दिल्ली में प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर पर 20 से ज्यादा राउंड फायरिंग,जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर द्वारा अपराधियों को एक करोड़ रुपये की रंगदारी देने से इनकार करने पर उसके कार्यालय पर 20 से अधिक राउंड फायरिंग की गई। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

सूत्रों ने बताया कि इस घटना के पीछे कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का हाथ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने कहा कि बुधवार दोपहर 1:30 बजे बिंदापुर पुलिस स्टेशन में गोलीबारी की सूचना मिली, इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

डीसीपी ने कहा, “यह पाया गया कि तीन लोगों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय पर कई राउंड गोलीबारी की और जबरन वसूली की मांग की। किसी को भी गोली से कोई चोट नहीं आई।”

बिंदापुर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

डीसीपी ने कहा, ”आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं।”

जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा,”पुलिस टीमें आरोपियों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही हैं। शुरुआती जांच से पता चलता है कि भाऊ ने वॉयस कॉल किया था और एक करोड़ रुपये की मांग की थी। लेक‍िन इनकार करने उसने अपने गुर्गों को गोलियां चलाने के लिए भेजा।”

इस बीच, गोलीबारी के बाद, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नीरज बवाना, दविंदर बंबीहा और हिमांशु उर्फ भाऊ गिरोह के तीन वांछित शार्पशूटरों को गिरफ्तार किया, जिन्होंने दिल्ली और हरियाणा के झज्जर, रोहतक और पलवल में हत्याओं, जबरन वसूली और अन्य जघन्य अपराधों को अंजाम दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय